पति संग दुबई में एन्जॉय कर रहीं हैं बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्क्ड़
पति संग दुबई में एन्जॉय कर रहीं हैं बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्क्ड़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम करने के बाद दीपिका कक्कड़ आजकल खूब वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही है जिसकी तस्वीरें आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका और शोएब लगातार अपने इंस्टाग्राम पर वैकेशन की तस्वीरों और वीडियो शेयर कर रहे है जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. जबरदस्त तरीके से पोज देते हुए शोएब इब्राहिम की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे है और इसे लगातार वायरल भी किया जा रहा है.

शोएब की इस कैंडिड तस्वीर पर भी फैंस हजारों लाइक्स दे चुके है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है U see that!!! The #bhurjkhalifa वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है The look when you are on a strict diet... and pizza comes on your mind. वहीं दीपिका ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Shop till you dropppp!!!! Its the 1st day in Dubai!!!! #DubaiMall See the next pic... to see whats happened to the husband!!! @shoaib2087

वहीं एक और फोटो शेयर कर दीपिका ने लिखा है Capturing the beauty of this place and falling in love with every bit of it!!!! DUBAI इन सभी तस्वीरों में दोनों मदमस्त नजर आ रहे हैं. शोएब और दीपिका के वैकेशन की तस्वीरों से साफ है कि दोनों दुबई में जमकर मस्ती कर रहे है. वहीं दोनों ने जमकर एन्जोइयंग की तस्वीरों को शेयर कर फैंस को उत्साहित किया है.

माँ बनने की खबरों के बीच बेबी बम्प के साथ नजर आईं अनीता हसनंदानी

बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

केवल ब्रा पहनकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -