ऐसे पकड़े  पहनकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें
ऐसे पकड़े पहनकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें
Share:

आजकल अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली सेक्सी रागिनी यानी करिश्मा शर्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, एक बार फिर करिश्मा ने अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं. जी हाँ, रागिनी के नाम से मशहूर करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर से बोल्ड अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. उनकी एक तस्वीर इस समय जमकर वायरल हो रही है और इस तस्वीर में वह केवल ब्रा और पेंटी में दिखाई दे रहीं हैं और इस तस्वीर को उनके फोटोग्राफर ने शेयर कर लिखा है Have a beautiful day @karishmasharma22 Shot by @amitkhannaphotography Makeup @radiowala.nilofer11 styling @prashantmangasuli #fashion #photography #outfitsideas #amitkhannaphotography #amitkhanna#sexy#swag#vogue#hot#girl#beautifulgirls

इसमें करिश्मा बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. वह अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से खूब छाई रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा अपने सेक्सी फोटो शेयर करने में हर बार सभी को मदहोश कर देती हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भाता है.

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं वह अपने फॉलोवर्स के लिए आए दिन फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. फिलहाल एक बार फिर करिश्मा शर्मा के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. आप सभी ने करिश्मा को बीते दिनों ही म्युजिक एल्बम तेरा घाटा में देखा गया था जहाँ वह गजेंद्र वर्मा के साथ नजर आईं थीं.

'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत में जुटे बिग बी

'मर्दानी' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

अपनी बेटी संग नेट प्रेक्टिस करते नजर आए श्रीसंत, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -