माँ बनने की खबरों के बीच बेबी बम्प के साथ नजर आईं अनीता हसनंदानी
माँ बनने की खबरों के बीच बेबी बम्प के साथ नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

काफी समय से टीवी की सबसे चर्चित अदाकारा अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी की खबर आ रही थी और अब फाइनली उनका बेबी बम्प सामने आ गया है. जी हाँ, बीते दिनों ही अनीता ने पति रोहित रेड्डी के साथ बनाए गए एक वीडियो को साझा करते हुए अपने इश्क का इजहार किया था और इसके अलावा अनीता ने उस तस्वीर के साथ दिए कैप्शन अपने फैंस की ओर इशारा करते हुए कहा था कि जल्द ही 2 क्यूट क्यूट बच्चे भी आने वाले है और अब वह बात सच होने वाली है.

जी हाँ, बीते दिनों से यह खबर चल रही थीं कि उनके घर दो नन्हें मुन्हें मेहमानों का आगमन होने वाला है और अब लग रहा है जल्द ही यह होने वाला है. हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बम्प की तस्वीर को भी साझा कर दिया है जो आप देख सकते हैं. सामने आई इस तस्वीर में अनीता हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही है और एक तस्वीर में तो अनीता बड़े ही प्यार से अपने सर पर हाथ रखे हुए भी नजर आ रही है वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है कि, 'अगर नकली बेबी बम्प के साथ ये हाल है तो असली में जब होगा तो क्या होगा?'

आपने ठीक पढ़ा, दरअसल यह नकली बेबी बम्प है जो उन्होंने अपने शो नागिन के लिए पहना है. जी हाँ, अनीता इस समय एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल नागिन 3 में नजर आती है और इस सीरियल में अनीता बिशाखा नाम की एक नागिन की भूमिका में नजर आती है. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल के करेंट ट्रैक में बिशाखा हुकूम के बच्चे की मां बनने वाली है और अनीता की ये लेटेस्ट तस्वीर इसी सीरियल के सेट से सामने आई है. वैसे अनीता जल्द ही खुसखबरी देंगी यह उन्होंने खुद कहा है.

सिल्वर साड़ी में अनीता को देख कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए पति रोहित

जल्द दो बच्चे की माँ बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, खुद किया खुलासा

नागिन 3 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, होगा नेगेटिव किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -