रामायण की सीता के फेक अकाउंट पर डोनेशन की हो रही मांग
रामायण की सीता के फेक अकाउंट पर डोनेशन की हो रही मांग
Share:

जब से दूरदर्शन पर रामायण दोबारा प्रसारित हुई है तब से सीरियल का हर एक्टर एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. वहीं यूट्यूब से लेकर फेसबुक और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर फैन्स इन सितारों को फॉलो कर रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स अपने फेवरेट रामायण के कलाकारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. इसके साथ ही वो उनसे जुड़ना चाहते हैं और इसीलिए इन कलाकारों के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं इसी के साथ बढ़ती जा रही है इनके फेक अकाउंट की संख्या भी. इसके साथ ही अरुण गोविल से लेकर सुनील लहरी और रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के नाम से सोशल मीडिया पर कई फेक अकाउंट चल रहे हैं.

अब एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी ट्विटर पर अपने फैन्स से एक फेक अकाउंट के बारे में जानकारी शेयर की है. इसके साथ ही दीपिका ने एक फेक अकाउंट के बारे में जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि इंस्टाग्राम पर एक फेक अकाउंट है जो कि डोनेशन की मांग कर रहा है. इसलिए सावधान. वहीं वैसे तो दीपिका चिखलिया के नाम पर भी सोशल मीडिया पर कई सारे फेक अकाउंट चल रहे हैं. परन्तु दीपिका की परेशान की जो असली वजह है, वो ये है कि उनके नाम पर डोनेशन का फ्रॉड किया जा रहा है. 

इस बात से आहत दीपिका ने अपने फैन्स को इस फेक अकाउंट से दूर रहने को कहा है.हैरानी की बात ये है कि दीपिका के इस फेक अकाउंट पर भी फॉलोअर्स की संख्या 5 हजार के करीब है. इस तरह का गलत काम करने वाले लोग इस फेक अकाउंट के जरिए लोगों की फीलिंग्स का जमकर फायदा उठाने में लगे हैं. परन्तु दीपिका के इस कदम से जाहिर है कि उनके फैन्स आगाह हो गए हैं और अब वो इस फेक अकाउंट से दूर रहना ही पसंद करेंगे.

 

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

अब मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखेगा सीसीटीवी, ऐसे करेगा संस्थान को अलर्ट

रामायण के इस सीन को शूट करते वक्त रो दिया था सेट पर मौजूद हर शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -