रामायण के इस सीन को शूट करते वक्त रो दिया था सेट पर मौजूद हर शख्स

रामानंद सागर का बहुचर्चित सीरियल 'रामायण' का एक-एक सीन दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। वहीं लॉकडाउन में एक बार ​फिर से शुरू हुए 'रामायण' को दर्शकों ने फिर से वहीं प्यार दिया। 'रामायण' की टीआरपी ने बड़ा इतिहास रचते हुए दर्शकों के मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया है। इसके साथ ही 'रामायण' के शुरू होने के साथ इसके कैरेक्टर्स भी एक बार फिर से चर्चा में आए हैं। वहीं 'रामायण' में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले एक्टर सुनली लहरी शो के शुरू के साथ ही शो से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं। वहीं सुनील लहरी रोजाना अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर किस्से सुनाते हैं।   

वहीं एक्टर सुनील लहरी ने हाल ही में एक वीडियो अपरे ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सुनील लहरी ने शूटिंग के दौरान का वो किस्सा सुनाया, जब सेट पर सभी की आंखेंं नम हो गई थीं। ये किस्सा तब का है, जब राम के वनवास जाने के बाद राजा दशरथ का निधन हो गया था। इसके साथ ही सुनील ने बताया कि इस एपिसोड को शूट करते हुए सभी लोग भावुक होकर रोने लगे थे। इसके साथ ही यहां तक कि शो के डायरेक्टर रामानंद सागर तक की आंखें नम हो गई थीं। वहीं सुनील लहरी ने बताया, 'इस एपिसोड को शूट करना आसान नहीं था। इस शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा जो अपसेट थीं वो कौशल्या थी, जो दशरथ यानी जयश्री गाडकर की रीयल वाइफ हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने बताया इस केस के बाद उनको रिकवर होने वाले करीब-करीब एक दिन पूरा लगा था। ये इसलिए भी गमगीन था, क्योंकि ये महाराजा दशरथ का लास्ट शूट था, वो स्वभाव से काफी हंसमुख थे।'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 1987 में दूरदर्शन पर शुरू हए इस सीरियल ने घर—घर में अपनी जगह बनाई।वहीं  इस शो के सभी कलाकरों खासतौर पर राम और सीता को लोगों ने सच में भगवान का दर्जा देना शुरू कर दिया था। शो में राम की भूमिका में एक्टर अरुण गोविल, सीता का किरदार दीपिका चिखलिया और हनुमान के किरदार में दारा सिंह नजर आए थे।

दीपिका कक्कड़ के धर्म को लेकर उठे सवाल तो पति शोएब ने दिया ऐसा जवाब

रामायण पर मीम शेयर करने को लेकर ट्रोल हुए थे करणवीर बोहरा, मांगी माफ़ी

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त कृतिका सेंगर बिगबॉस में नहीं लेगी हिस्सा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -