दीपिका चिखलिया ने अगली फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर
दीपिका चिखलिया ने अगली फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर
Share:

लॉकडाउन में केंद्र सरकार ने दूरदर्शन पर रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण का पुन: प्रसारण शुरू किया था. वहीं   रामायण के पुन: प्रसारण के साथ ही नए रिकॉर्ड भी बनने शुरू हो गए थे, परन्तु जो सबसे अलग हुआ वो था रामायण में काम करने वाले एक्टर्स का दोबारा चर्चा में आ जाना. वहीं सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक सभी जगह इनकी चर्चा शुरू हो गईं. वहीं धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया भी इन्हीं में शामिल हैं. 

इसके साथ ही दीपिका चिखलिया अब अपने अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. दीपिका जल्द ही सरोजिनी नायडू का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म को धीरज मिश्रा ने लिखा है और आकाश नायक डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म का टाइटल है- सरोजिनी.दीपिका ने अब अपने ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्ट भी शेयर किया है. पोस्ट में दीपिका की तस्वीर के साथ लिखा हुआ है- स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'सरोजिनी नायडू... फर्स्ट लुक... पोस्टर'इससे पहले इंडिया टुडे से खास बातचीत में दीपिका ने अपनी इस फिल्म के बारे में बताया भी था. इसके साथ ही  दीपिका ने बताया था, 'मुझे सरोजिनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है. धीरज ने मुझे लॉकडाउन के चलते स्टोरी नहीं बताई है. मैं फिल्म की कहानी ध्यान से देखती हूं. हम स्टोरी सेशन के लिए बैठेंगे.'

 

बी आर चोपड़ा की महाभारत से इन लोगो ने किया था डेब्यू

अस्पतालों ने संभावना को नहीं दी एंट्री, दर्द के कारण हुआ बुरा हाल

कपिल शर्मा ने बचपन वाली खुशी को लेकर पूछा यह सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -