अस्पतालों ने संभावना को नहीं दी एंट्री, दर्द के कारण हुआ बुरा हाल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ की हाल ही में तबीयत खराब होने की खबरें आई थीं.वहीं  उनके पति ने सोशल मीडिया पर संभावना की सेहत को लेकर जानकारी दी थी. अब एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में बात की है.वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में संभावना ने कहा- 'मैं सालों से लगातार तेज सर्दी और खांसी से परेशान हूं. हर बार, मुझे ठीक होने में लगभग 20 दिन लगते हैं. पिछले महीने, मुझे सर्दी और खांसी हुई. मैं दवा ले रही थी. मैंने किसी को भी इसके बारे में नहीं बताया, कुछ दोस्तों को छोड़कर, क्योंकि मुझे डर था कि लोग इसे COVID -19 न समझ लें.' 'मैंने सोचा कि मैं हमेशा की तरह दवा से बेहतर हो जाऊंगी. वहीं फिलहाल , रविवार शाम तक, मैं बुरी स्थिति में थी. मुझे अचानक धुंधला दिखने लगा. मुझे anxiety अटैक आने लगा. जब अविनाश (पति) ने मेरा ब्लड प्रेशर चेक किया, तो वो बहुत लो था. 

इसके तुरंत बाद, मुझे चक्कर आना शुरू हुआ और मेरे बाएं कान में बहुत दर्द हुआ. अस्वस्थ होने के बावजूद, मैं रात में घर के अंदर चलती रही, क्योंकि मुझे लगता है कि जिस पल मैं बैठूंगी, मुझे चक्कर आ जाएगा.'फिलहाल , सोमवार को सुबह 4 बजे, कान का दर्द इतना असहनीय हो गया कि मैंने अस्पताल जाने का फैसला लिया. वहीं आगे संभावना ने कहा- 'हमारे लिए सबसे बड़ा सदमा था कि कोई भी अस्पताल मुझे एडमिट करने के लिए तैयार नहीं था. वहीं हम लगभग सात अस्पताल गए और हर बार हम एंट्री गेट से ही बाहर आ गए.'संभावना ने कहा- 'मुझे लगता है कि उन्हें डर था कि मैं COVID -19 से संक्रमित थी. अंत में, एक अस्पताल ने मेरा तापमान जांचने के बाद मुझे लिया. मुझे कहा कि मुझे एक ENT specialist से परामर्श करने की आवश्यकता है, जो उनके अस्पताल में उपलब्ध नहीं थे.

वहीं ''हम अंततः घर के लिए रवाना हो गए और मैं लगभग एक घंटे के लिए सो गई. मैं जब उठी तो मैं और भी अधिक दर्द, चिंता और घबराहट में थी. मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं. कई डॉक्टरों ने वीडियो पर सजेस्ट किया. लेकिन मुझे अपने मन की शांति के लिए फिजिकली चैक कराने की जरुरत थी.'   मंगलवार सुबह संभावना डॉक्टर से मिली. इसके साथ ही संभावना ने कहा- उन्हें भगवान ने भेजा था. उन्होंने मुझे 15 मिनट में अस्पताल पहुंचने के लिए कहा. मैं पहुंची. उन्होंने मुझे बताया कि मेरे कान में इंफेक्शन हुआ है जिसकी वजह से ये सब हो रहा था. आगे संभावना ने कहा- मेरे एक्सपीरियंस ने मुझे सिखाया कि शायद हम कोरोना वायरस से बाद में मरेंगे और बाकी सीरियस हेल्थ इश्यू से पहले. क्या हो आपके घर में बुजुर्ग हो, जिसे इमरजेंसी मेडिकल चेकअप की जरूरत हो. बहुत लोगों को मेरा जैसा एक्पीरियंस हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

एक्ट्रेस माही विज ने बताया घर में कैसी थी बेटी तारा की पहली रात

विशाल आदित्य सिंह देखना चाहते है इस टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट

करण वाही की मां का ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -