रामायण की सीता ने शेयर की यह खास फोटो
रामायण की सीता ने शेयर की यह खास फोटो
Share:

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान जब दूरदर्शन पर रामायण का पुनः प्रसारण शुरू किया गया तो रामायण के कलाकार एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए. वहीं दीपिका चिखलिया (सीता) , सुनील लहरी (लक्ष्मण) और अरुण गोविल (राम) सभी से जुड़े किस्से वायरल होने लगे. वहीं सुनील लहरी इन दिनों शो के हर एपिसोड से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं | 

वहीं दीपिका अपनी खुद की जिंदगी से जुड़ी यादें शेयर करती रहती हैं. दीपिका अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करके उनसे जुड़ी यादों का जिक्र करती हैं. अब तक वह अपनी लव स्टोरी और शादी से जुड़ी बातों के अलावा अपनी बहन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.दीपिका ने अब जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ उन्होंने एक सीक्रेट छोड़ दिया है. फोटो में वह साड़ी और मंगलसूत्र पहने, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "ये तस्वीर जरा खास है. इससे जुड़ी कोई लंबी कहानी नहीं है. मैं चाहती हूं कि आप लोग इसके बारे में गेस करिए.इसके साथ ही "दीपिका ने लिखा, "मैं शर्त लगा सकती हूं कि आप लोग जवाब नहीं दे पाएंगे. परन्तु ये बहुत ज्यादा खास है... इसके लिए आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी. वहीं इसलिए सोचना शुरू कर दो. मैं जल्द ही जवाब शेयर करूंगी. आपका दिन शुभ हो." हजारों लोगों ने इस तस्वीर को लाइक और शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर

बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब

माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -