पटियाला बेब्स के सेट पर पहुंचे दीपक ठाकुर, जमकर की मस्ती
पटियाला बेब्स के सेट पर पहुंचे दीपक ठाकुर, जमकर की मस्ती
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 12 में अपने शातिर गेम और ह्यूमर से सभी को एंटरटेन करने वाले दीपक ठाकुर सेलेब्रिटी बन गए हैं और आए दिन टीवी इंडस्ट्री में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आए दिन वे टीवी वर्ल्ड या इससे जुड़े सितारों संग नजर आते हैं और अब हाल ही में दीपक ठाकुर ने टीवी शो पटियाला बेब्स के सेट पर सरप्राइज विजिट किया. जी हाँ, सेट पर वे अपने दोस्त और एक्टर अनिरुद्ध दवे (हनुमान सिंह) से मिलने आए थे और उनके साथ उन्होंने जमकर मस्ती की.

जी हाँ, सेट पर पहुंचकर दीपक ठाकुर ने शो की स्टारकास्ट के साथ सेल्फी ली और तस्वीरों में वे परिधि शर्मा और अशनूर कौर, अनिरुद्ध दवे और बाकी स्टारकास्ट संग नजर आए. वहीं दीपक ठाकुर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपक ठाकुर ने लिखा- ''पटियाला बेब्स के हमारे हनुमान भैया अनिरुद्ध दवे के निमंत्रण पर हमारा आगमन उनके सेट पर हुआ. एडवांस में अशनूर कौर का बर्थडे मनाया गया. लो यहां फिर से एकबार हैप्पी वाला बर्थडे आपको. और परिधि शर्मा आप सामने से भी अत्यंत सुंदर हैं.'' वहीं कुछ तस्वीरों में अनिरुद्ध दवे और दीपक ठाकुर की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. शर्ट और जींस में दीपक ठाकुर हैंडसम लगे.

इस दौरान सेट पर अशनूर का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया गया जो आप देख सकते हैं. वहीं अनिरुद्ध दवे बिहारी बाबू दीपक ठाकुर की सिंपल लाइफस्टाइल को काफी पसंद करते हैं और वे और दीपक ठाकुर एक-दूसरे को पिछले दो सालों से जानते हैं. आपको बता दें कि दीपक ठाकुर के सितारे तो बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद से बुलंदियों पर हैं वह आए दिन टीवी स्टार्स के साथ, बॉलीवुड स्टार्स के साथ नजर आते हैं.

इस एक्ट्रेस संग पति रातभर करता था गंदा काम, अब हो रहा है तलाक

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

अगस्त में इस शो की जगह टेलीकास्ट होगा 'कौन बनेगा करोड़पति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -