इस एक्ट्रेस संग पति रातभर करता था गंदा काम, अब हो रहा है तलाक
इस एक्ट्रेस संग पति रातभर करता था गंदा काम, अब हो रहा है तलाक
Share:

आप सभी को याद हो कुछ दिन पहले टीवी इंडस्ट्री में खूब तलाक हुए हैं. ऐसे में हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस जबरदस्त सुर्खियों में हैं वह भी अपने तलाक के लिए. जी हाँ, इस टीवी एक्ट्रेस ने दो साल पहले ही शादी की थी और कुछ समय बाद ही खबरें आने लगी थीं कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जी हाँ, वहीं उनकी शादी को लेकर ऐसी अफवाहें भी उड़ रही थीं कि दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला है और अब इन्ही खबरों के बीच यह खबर आई है कि उन्होंने अपने पति के खिलाफ मुंबई के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और केवल इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पति पर घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाए हैं. जी हाँ, आज हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल ‘डायन’ की एक्ट्रेस प्रिया बथीजा की.

जी हाँ, प्रिया और कवलजीत की शादी साल 2017 में 22 मई को हुई थी और गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाजों से हुई कवलजीत और प्रिया की शादी ठीक नहीं चल रही थी. जिसके बाद खबरें आई कि प्रिया और कवलजीत दोनों अलग रह रहे हैं. वहीं प्रिया ने कभी खुलकर इस मामले पर बात नहीं की लेकिन खबरें यह है कि उनका पति उन्हें मारता-पीटता है. जी हाँ, बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने अपनी शादी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि ''उन्होंने ओशिवारा, मुंबई थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. कवलजीत पर उन्होंने घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया है. हाल ही में कवलजीत मुंबई आए हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को मजबूर कर डिवॉर्स पेपर्स पर साइन कराए गए हैं और उसे ‘आपसी सहमति’ से हुआ तलाक बता दिया.'' वहीं एक्ट्रेस ने कहा ‘लोगों को लगता होगा कि ये लड़की दूसरी बार तलाक ले रही है. हर लड़की की तरह मैं भी चाहती थी कि मेरी शादी हो, सपनों सी शादी. नहीं तो मैं शादी के लिए तैयार होती ही क्यों? मैं तो अब लव मैरिज में विश्वास ही खो चुकी हूं. मैं अब अरेंजमेंट मैच में ज्यादा विश्वास करती हूं.’ उन्होंने कहा ‘मैं मानती हूं कि ये जो भी हो रहा है अच्छे के लिए हो रहा है.'' खबरों के अनुसार प्रिया का पति उन्हें रातभर मारता था और इससे वह काफी परेशान थीं.

आप सभी को बता दें कि प्रिया ने ये भी कहा कि ''वो मुझे टॉर्चर करता था. मैंने अपने पति के करियर को ऊंचाइयां देने की हर संभव कोशिश की लेकिन कवलजीत ने रिलेशनशिप को सीरियस नहीं लिया.'' आप सभी ने प्रिया को सीरियल 'ख्वाहिश' में आफरीन हुसैन खान, कसम से, बसेरा, कितनी मोहब्बत है, द्वारकाधीश, हम फिर मिलेंगे, हॉन्टेड नाइट्स, फियर फाइल्स, एक बूंद इश्क, ये है आशिकी और इश्क किल्स जैसे शोज में देखा होगा.

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

Detel company ने की नई शुरूआत, किफायती फोन के लिए है मशहुर

आज से शुरू होगा KBC कश्मीर, शांति-राष्ट्रभक्ति जगाना है गृह मंत्रालय का मकसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -