'औक़ात है तो यही बात बिहार में बोलकर दिखा...', कंगना को दीपा मांझी का चैलेंज
'औक़ात है तो यही बात बिहार में बोलकर दिखा...', कंगना को दीपा मांझी का चैलेंज
Share:

पटना: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपने आजादी वाले बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं. विपक्ष लगातार उन पर हमला कर रहा है और मांग उठ रही है कि राष्ट्रपति उन्हें दिया गया पद्मश्री का सम्मान वापस लें. इसी बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है. दीपा माझी ने स्थानीय भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'इस कंगना रनौत को पता नहीं है कि इसके जैसी कलमुही को हम बिहारी गोबर पाथने लायक भी नहीं समझते हैं. पद्म सम्मान मिल गया तो शहीदों को ही अपमानित करने लगे.'

 

दीपा ने आगे कंगना को देशद्रोही करार देते हुए चुनौती दी कि यदि उन्होंने जो बयान दिया है वो बिहार में दिया होता तो उनके मुंह को कीचड़ में डुबो दिया जाता. इसी के साथ अपने ट्वीट में दीपा ने कंगना रनौत को “लतखोर” और “शुर्पणखा की बहन कंगना” तक कह डाला है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले दीपा मांझी ने लालू की बेटी रोहिणी आचार्य को “लबरी” कहा था. उधर, महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान को लेकर उन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने 2014 में आजादी मिलने वाली बातें कहकर हजारों स्वतंत्रता सेनानियों का तिरस्कार किया है. 

नवाब मलिक ने कहा कि हम कंगना के बयान की कड़ी निंदा करते हैं. केंद्र सरकार को कंगना से पद्म श्री सम्मान वापस ले लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. ऐसा लगाता है कंगना रनौत ने इस तरह का बयान देने से पहले मलाना क्रीम (हशीश, एक विशेष किस्म की ड्रग्स जो हिमाचल में उगती है) की ओवर डोज़ ले ली थीं.

दक्षिण कोरिया ने ईंधन के दाम कम किये

दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्मॉग की परत

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सुबह-सुबह मिली 'खुशखबरी', जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -