प्लास्टिक बैग में मिली गुमशुदा महिला की सड़ी-गली लाश, मचा हड़कंप
प्लास्टिक बैग में मिली गुमशुदा महिला की सड़ी-गली लाश, मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात पुलिस को गुमशुदा महिला की सड़ी-गली लाश उसी के घर में प्लास्टिक बैग में प्राप्त हुई। तत्पश्चात, महिला की बेटी को गिरफ्त में लिया गया। महिला की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज होने के पश्चात् तहकीकात के चलते डेड बॉडी मिली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत का वास्तविक कारण सामने आ सकेगा।

दरअसल, घटना मुंबई के लालबाग क्षेत्र की है। मंगलवार रात लगभग साढ़े 9 बजे के कालाचौकी पुलिस थाने में 53 वर्ष की महिला बीना जैन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनके भाई और भतीजे ने पुलिस को बताया था कि बीना इब्राहिम कासम बिल्डिंग में रहती हैं और कई दिनों से लापता हैं। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने तत्काल तहकीकात आरम्भ कर दी थी। पुलिस इब्राहिम कासम बिल्डिंग के पहली मंजिल पर मौजूद फ्लैट पर पहुंचे। तलाश के चलते पुलिस को बड़ा सा प्लास्टिक बैग मिला। देखा तो उसमें बीना की सड़ी-गली लाश थी। पुलिस ने बीना की बेटी को गिरफ्त में ले लिया।  

फोरेंसिक टीम को बुलाया गया साथ ही पुलिस के बड़े अफसर भी मौके पर पहुंचे। तत्पश्चात, फ्लैट को सील करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया। मामले पर मुंबई पुलिस के DCP प्रवीण मुंडे ने बताया कि लालबाग क्षेत्र में रहने वाली महिला बीना जैन की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके भाई और भतीजे ने दर्ज कराई थी। पुलिस की तलाशी की चलते बीना का शव उसी के घर से प्लास्टिक बैग में मिला। शव बुरी तरह से डिकम्पोज हो गया है। उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आगे DCP ने कहा कि बीना की पीएम एवं ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के पश्चात् ही उसकी मौत का असली कारण सामने आ सकेगा। फिलहाल बीना की बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में तहकीकात जारी है। 

24 घंटे के अंदर बरामद हुए छपरा से किडनैप RJD नेता सुनील राय, दो आरोपी गिरफ्तार

वंदे भारत एक्सप्रेस चलाकर सुरेखा यादव ने रच दिया नया इतिहास

बैडमिंटन खेल रहा था युवक...अचानक गिरा नीचे, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -