24 घंटे के अंदर बरामद हुए छपरा से किडनैप RJD नेता सुनील राय, दो आरोपी गिरफ्तार
24 घंटे के अंदर बरामद हुए छपरा से किडनैप RJD नेता सुनील राय, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के छपरा में अपहरण हुए राजद नेता एवं पूर्व युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील राय को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर बरामद कर लिया है। इसके साथ जिस गाड़ी से उनका अपहरण किया गया था, उसे भी बरामद किया गया है। पुलिस ने राजद नेता को डोरीगंज थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद किया। पुलिस ने बताया कि इस वारदात में सम्मिलित दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दरअसल, मंगलवार तड़के साढ़े 4 बजे बदमाश सफेद रंग की स्कॉर्पियो से आए थे। किडनैपिंग की ये पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद से ही पुलिस की टीम एक्टिव हो गई थीं। बदमाशों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी गई। लिहाजा 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने सुनील राय को न केवल बरामद कर लिया, बल्कि दो आरोपी भी अरेस्ट कर लिए। पुलिस ने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। साथ ही घटना को जिस गाड़ी से अंजाम दिया गया, उसे भी बरामद कर लिया है। 

मुफ्फसिल थाना इलाके के बाजार समिति के समीप हुई इस घटना से हंगामा मच गया था। अपराधियों ने राजद नेता को उनके ऑफिस के पास से किडनैप किया था। वहीं, सुनील राय के पिता रामविलास राय ने किसी से भी दुश्मनी से स्पष्ट मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि किसी ने उनके बेटे को फोन करके बुलाया था, तत्पश्चात, सुनील अपने घर के पास स्थित दफ्तर के समीप पहुंचे। तभी स्कॉर्पियो से आए अपराधियों ने उन्हें जबरन खींचकर अपनी स्कॉर्पियो में बैठा लिया तथा फरार हो गए थे। किडनैपिंग की इस घटना के पश्चात् से ही अफरातफरी मच गई थी। चौंकाने वाली बात ये थी कि बिहार में राजद एवं जदयू की गठबंधन की सरकार है, ऐसे में राजद नेता के अपहरण से हर कोई दंग रह गया था।

AAP ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, केजरीवाल ने कहा एक मौका दीजिए मैं सब मुफ्त कर दूंगा

इमरान खान को अरेस्ट करने उनके घर पहुंची पुलिस, सड़कों पर उतरे समर्थक

'2026 तक अखंड हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा भारत..', टी राजा सिंह का बड़ा दावा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -