बैडमिंटन खेल रहा था युवक...अचानक गिरा नीचे, और फिर
बैडमिंटन खेल रहा था युवक...अचानक गिरा नीचे, और फिर
Share:

चंडीगढ़: हैदराबाद के उपरांत अब महाराष्ट्र के नागपुर में बैडमिंटन खेल रहे शख्स की अचानक मौत होने का केस सुनने के लिए मिला है। मरने वाले शख्स का नाम गुन्नू धर्मू लोहारा था। उनकी उम्र 49 वर्ष थी। वह अपने दोस्त के साथ नागपुर के साथ पचपौली क्षेत्र में सोमवार सुबह बैडमिंटन भी खेलने के लिए लगे हुए थे। मैच के दौरान ही अचानक गुन्नू बेहोश होकर गिर गया। बेहोशी की हालत में उन्हें सेंट्रल रेलवे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत बता दिया है। पुलिस ने उनकी मौत के उपरांत आकस्मिक मौत का केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। गुन्नू नागपुर के यादव नगर के निवासी है। फिलहाल गुन्नू की मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान भी लगाया जाने लगा है कि उनकी मौत की वजह से हार्ट अटैक आ गया।

हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें कभी बैडमिंटन खेलते शख्स की मौत हुई है तो कभी डांस करते समय किसी को अचानक अटैक आया और वह दुनिया को अलविदा बोल दिया है। महज 15 दिन पहले 28 फरवरी को ऐसा ही एक केस तेलंगाना के हैदराबाद में भी सामने आ चुका है। सिकंदराबाद के लालपेट में बैडमिंटन खेल रहे शख्स की अचानक आए हार्ट अटैक से जान चली गई थी।

घटना का वीडियो भी सामने आ गया था। जिसमे 38 वर्ष का श्याम यादव बैडमिंटन कोर्ट पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। परिवार ने कहा है कि श्याम ऑफिस से लौटने के बाद हर रोज बैडमिंटन खेलने के लिए जाते थे। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला हैदराबाद से सुनने के लिए मिला है। यहां एक घर में शादी का उत्सव था। घर में गीत-संगीत बज रहा था। आंगन में दूल्हा बैठा था। हल्दी की रस्म चल रही थी। खुशी का माहौल था। यहां एक शख्स के विवाह से पूर्व हल्दी कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच ही एक व्यक्ति दूल्हे को उबटन लगाने के लिए आया और असहज महसूस करने लगा। कुछ देर में वह औंधेमुंह गिर पड़ा उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक कहा है।

पीएम मोदी से सीएम योगी ने की मुलाकात, जानिए क्या है खास

गर्लफ्रेंड पर डाला रंग, तो बॉयफ्रेंड ने किया चाकू से हमला

खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा मासूम, मुख्यमंत्री सहित अधिकारी हरकत में आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -