देबिना-गुरमीत ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया
देबिना-गुरमीत ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया
Share:

टेलीविज़न के मशहूर स्टार कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) तथा देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) हाल ही में माता-पिता बने है। बीते दिनों ही देबिना बनर्जी ने एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के पश्चात् से दोनों सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रीय रहते हुए कुछ न कुछ पोस्ट करते नजर आ रहे है। ऐसे में अब देबिना बनर्जी एवं गुरमीत चौधरी ने अपनी नवजात बच्ची के नाम का खुलासा किया है। 

सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) तथा देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) ने एक पोस्ट जारी कर लिखा, ‘नमस्ते दुनिया हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा। हमारी प्यारी बेटी @lianna_choudhary का इंस्टाग्राम पर स्वागत है . व्यक्तिगत नाम टैग के लिए @ridham_feltcrafts को धन्यवाद।’

बता दे कि देबिना और गुरमीत ने इस महीने की शुरुआत में लियाना के जन्म का ऐलान किया था। सोशल मीडिया पर गुरमीत ने इस खबर को साझा करते हुए लिखा था, ‘अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम इस दुनिया में अपनी बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं। 3.4.2022 . आप सभी के प्यार तथा आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार गुरमीत और देबिना।’ बता दे कि गुरमीत और देबिना पौराणिक टेलीविज़न सीरियसल रामायण में राम और सीता के मुख्य किरदारों में एक साथ काम करने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले, उन्होंने मायावी नामक एक तमिल टेलीविज़न शो में एक साथ अभिनय किया था। 

फिनाले से पहले ही लीक हुआ IGT के विनर का नाम...!

तेल लगाकर एयरपोर्ट पहुंची ये अदाकारा, पैपराजी को देखते ही छुपाने लगी मुहं, हैरान हुए लोग

आलिया भट्ट के लिए भारती सिंह ने दिया ऐसा तोहफा, देखकर हैरान रह गईं नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -