फिनाले से पहले ही लीक हुआ IGT के विनर का नाम...!
फिनाले से पहले ही लीक हुआ IGT के विनर का नाम...!
Share:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' 2022 ग्रैंड फिनाले का आगाज भी हो चुका है। शो का फिनाले शनिवार 16 अप्रैल को शुरू हो गया था। वहीं नतीजा रविवार 17 अप्रैल को सबके सामने आने वाला है। फिनाले की शुरुआत रात 8 बजे से होने वाली है। शो के सीजन 9 के फिनाले में 7 कंटेस्टेंट्स के मध्य कड़ा मुकाबला देखने के लिए मिलने वाला है। इसी दौरान फिनाले से पहले ही इसके विनर का नाम लीक हो चुका है। खबरें हैं कि इस सीजन की ट्राॅफी इशिता विश्वकर्मा ने भी अपने नाम कर ली है।

जी हां...हम ये पुख्ता तौर पर तो नहीं कह रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर इशिता विश्वकर्मा के जीत जाने का दावा किया जा रहा है और ये एक चर्चा का विषय भी बन चुका है। अगर इशिता विश्वकर्मा विनर बन जाती हैं तो उन्हें ट्रॉफी के साथ प्राइज मनी और मारुती वेगान कार इनाम के तौर दी जाने वाली है। इतना ही नहीं सेकंड रनरअप का नाम भी सामने आ चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो सेकंड रनरअप की ट्रॉफी बॉम्ब फायर को मिली है। उन्हें ईनाम के तौर पर ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपए की राशि दी गई है।

ख़बरों की माने तो इशिता शो में कई बार अपनी मधुर आवाज समां बांधने में कामयाब हो चुकी है। इशिता की आवाज और उनके गाने के अंदाज को देख उन्हें छोटी लता के नाम से बुलाया जाने लगा है। वह अब तक लता मंगेशकर के कई गानों से समा बांध चुकी हैं। शो के बीच इशिता को कंगना ने अपनी आगामी मूवी सीता द इनकार्नेशन मेंगाने का मौका भी दिया। 

अलग अलग पोज देकर निया फैंस को किया मदहोश

बेशर्म है रमजान में भी बिना कपड़ों के घूम रही है...उर्फी पर ट्रोलर्स ने कसा तंज

पायल ने तोड़ा अंजलि का कप....'काचा बादाम' एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -