देबिना बनर्जी ने फैंस के साथ बयां किया अपना दर्द, खोले ये बड़े राज
देबिना बनर्जी ने फैंस के साथ बयां किया अपना दर्द, खोले ये बड़े राज
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एवं गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर शीघ्र ही नया मेहमान आने वाला है. बीते महीने ही दोनों ने प्रेग्नेंसी को लेकर खबर दी थी. साथ ही कहा था कि शादी के 11 वर्ष पश्चात् दोनों माता-पिता बनने वाले हैं. उनकी इस खुशी का ठिकाना नहीं है. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी देबिना बनर्जी को अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते देखा जाता है. जबसे देबिना बनर्जी ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, वह यूट्यूब पर अपनी इस जर्नी को प्रशंसकों संग साझा कर रही हैं. 

वही कुछ समय पहले देबिना बनर्जी ने कहा था कि प्रेग्नेंसी के समय उन्हें किस प्रकार का खाना खाने की क्रेविंग्स हुई. इसके बाद एसिडिटी की दिक्कत की वजह से उन्होंने डीटॉक्स प्लान फॉलो किया. अब देबिना बनर्जी ने बताया है कि कन्सीव करने के लिए उनपर सोसायटी का बहुत दबाव था, मगर कोई उनकी मेडिकल दिक्कतों के बारे में नहीं जानता था. कोई यह नहीं जानता था कि वह आखिर किन समस्याओं से गुजर रही हैं. देबिना बनर्जी ने कहा कि उनपर सोसायटी का निरंतर प्रेशर बना हुआ था. उन्होंने कहा कि लोग यह क्यों नहीं समझते हैं कि जब आप किसी पर दबाव डालते हैं तो वह उन सब चीजों के अंडर काम नहीं कर पाता है. सिर्फ क्रिटिसिज्म ही झेलता रहता है. देबिना बनर्जी ने ऑडियंस को सलाह दी कि यदि कोई भी आप पर किसी भी चीज का दबाव डालने का प्रयास करे तो उसे ऐसा मत करने दो. 

वही अपने उस मुश्किल वक़्त को देबिना बनर्जी ने याद किया, जब वह कन्सीव करने के लिए हर प्रयास कर रही थीं. गुरमीत एवं वह डॉक्टर्स के पास जाते थे. गायनेकॉल्जिस्ट बदले, IVF के माध्यम से कन्सीव करने का प्रयास किया. यह जानने का प्रयास किया आखिर वह कन्सीव क्यों नहीं कर पा रही हैं. तब जाकर उन्हें पता चला कि देबिना बनर्जी एंडोमिट्रियॉसिस की दिक्कत से परेशान हैं. उन्होंने एक्यूपंक्चर जैसी थेरेपी ली. इसमें आपकी बॉडी से सारे टॉक्सिन्स को बाहर निकाला जाता है. 

फिटेड टॉप में श्वेता तिवारी ने बिखेरा जलवा, बेटी पलक के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान

जादूगर के इस बेहतरीन मैजिक को देख चीख उठे मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल, देंखे क्या है ऐसा खास?

मां बनी ये मशहूर अदाकारा, दिया बेटी को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -