जादूगर के इस बेहतरीन मैजिक को देख चीख उठे मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल, देंखे क्या है ऐसा खास?
जादूगर के इस बेहतरीन मैजिक को देख चीख उठे मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल, देंखे क्या है ऐसा खास?
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) एक ऐसा लोकप्रिय शो है, जिसे देखने के लिये लोग हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. उत्साहित हों भी क्यों ना. आखिरकार शो पर टैलेंट दिखाने का अवसर जो प्राप्त होता है. इंडियाज गॉट टैलेंट में आने वाले प्रतियोगी केवल ऑडियंस को ही हैरान नहीं करते हैं, बल्कि अपनी करामात से वहां बैठे जजेज को भी मुश्किल में डाल देते हैं. 

वही इंडियाज गॉट टैलेंट की सबसे बड़ी विशेषता ये है कि इस शो के प्रत्येक सीजन लोगों का मनोरंजन करते हैं. जैसे आजकल इंडियाज गॉट टैलेंट 8 के एक क्लिप की बहुत बातें हो रही हैं. शो पर एक जादूगर (Magician) ऐसा भी आया जिसने शो के जजेज के साथ वहां आये गेस्ट विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को भी शॉक्ड कर दिया. भुवनेश्वर से आये इस जादूगर  का नाम विष्णु है. 

विष्णु चेहरे पर मुस्कान लिये शो में बेहतरीन तरीके से एंट्री लेते हैं. तत्पश्चात, स्टेज से उतरकर जज सीट पर बैठी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), विक्की कौशल,  करण जौहर एवं किरण खेर (Kirron Kher) के समीप पहुंचते हैं. जजेज के सामने दो-चार बातें करने के बाद वो अपना जादू दिखाना आरम्भ करते हैं. पहले तो विष्णु जादू से मलाइका के हाथ में बिच्छू ला दते हैं. विष्णु का ये करतब देख कर सारे ही जजेज चौंक जाते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

VIDEO! जैकलीन फर्नांडिस ने किया पोल डांस, बुरा हुआ हर्ष लिम्बाचिया और करण कुंद्रा का हाल

करण जौहर संग परिणीति चोपड़ा ने मिलाए सुर, गाना सुनकर अक्षय कुमार ने कह डाली ये बड़ी बात

हर्ष लिंबाचिया ने कैमरे के सामने पत्नी भारती सिंह को बोल दिया 'खतरा', एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -