क्लास में लटकी हुई थी छात्रा की लाश, और फिर जो हुआ..
क्लास में लटकी हुई थी छात्रा की लाश, और फिर जो हुआ..
Share:

 पटना: बिहार के बेगूसराय में एक छात्रा का कत्ल कर उसका शव विद्यालय से लटकाया जा चुका है। मंगलवार को विद्यालय में छात्रा का शव मिलते ही हड़कंप मच गया तथा आक्रोशित लोगों ने विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं गार्ड को एक कमरे में बंद कर दिया। सैकड़ों लोग सड़क जाम कर मामले की उच्च स्तरीय कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं।

घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय डीहपर की बताई जा रही है। मृतका मलहडीह निवासी मदन सहनी की पुत्री और मध्य विद्यालय डीहपर के 8वीं की छात्रा करीना कुमारी है। घटना के संबंध में बताया कहा जा रहा है कि करीना रोज की तरह सोमवार को भी विद्यालय आई, लेकिन घर वापस लौट कर नहीं आ पाई। उसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने विद्यालय के शिक्षक से संपर्क किया तो उन लोगों ने भी डांट लगा दी। मंगलवार की सुबह परिजन एवं ग्रामीण विद्यालय आकर वहां तैनात गार्ड नौला गांव निवासी अमित कुमार उर्फ बड्डी से छात्रा के संबंध में पूछताछ किया तो उसमें सभी को भगाया। बाद में विद्यालय खुलने के समय पर छात्र-छात्राएं विद्यालय पहुंचे तो वहां प्रथम मंजिल पर स्थित 8वीं (बी) वर्ग कक्षा में पंखा के सहारे फंदे से लटका शव देखकर हड़कंप का माहौल बन गया।

शव को देखकर स्पष्ट रूप से आशंका जताई जा रही है कि हत्या के उपरांत उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश भी की है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने में लगी हुई है, लेकिन लोग SIT द्वारा जांच किए जाने पर ही शव निकालने की बात पर डटे हुए बताए जा रहे हैं। लोगों का कहना है यह विद्यालय नहीं अपराध का अड्डा हिओ चुका है। केस की CID या CBI से जांच हो तथा आरोपी को पकड़ा जाए तभी हम लोग विद्यालय चलने देंगे, नहीं तो विद्यालय बंद रहने वाला है।

घटनास्थल  पर जुटे लोगों का कहना है कि गार्ड की मिलीभगत से कत्ल के उपरांत शव को फंदे से लटका कर, आत्महत्या का रूप देने के लिए ब्लैक बोर्ड पर भी कुछ-कुछ लिखा गया है। ग्रामीणों का कहना है कि रात में भी हम लोग जब स्कूल पर आकर गार्ड से विद्यालय का कमरा चेक करना का अनुरोध किया तो उसने भगा दिया और बोला है कि सभी वर्ग कक्ष चेक करके बंद किया गया है। अगर कल शाम में सभी वर्ग कक्ष चेक करके बंद किया गया था तो फिर सुबह में ताला बंद कमरे के अंदर गरीब परिवार की छात्रा का शव कहां से आ गया।

पार हुई हैवानियत की हदें! 8 साल बच्ची का इमाम ने किया बलात्कार

8 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले को मिली ऐसी सजा उड़ गए हर किसी के होश

करोड़ों का सोना लेकर भागा कारीगर, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -