पार हुई हैवानियत की हदें! 8 साल बच्ची का इमाम ने किया बलात्कार
पार हुई हैवानियत की हदें! 8 साल बच्ची का इमाम ने किया बलात्कार
Share:

सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा जिले में एक इमाम पर 8 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, भाजपा ने मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार से अपराधी की गिरफ्तारी एवं पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग की है।
 
गौरतलब है कि जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय एक बच्ची इमाम अम्मनुल्ला उर्फ अमीन के पास तालीम के लिए जाती थी। आरोप है बीते 3 महीने से वो बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा था। हर बार वो बच्ची को धमकी देकर चुप कर देता था। अपनी घिनौनी हरकतों ने बाज न आते हुए इमाम ने रविवार को फिर बच्ची से बलात्कार करने का प्रयास किया। इस पर उसने हिम्मत दिखाते हुए विरोध किया ईवा, घरवालों को बताया। तत्पश्चात, इमाम की घिनौनी करतूत सामने आई।

पीड़ित परिवार ने अंजुमन तक मामला ले जाकर इंसाफ मांगा। अंजुमन ने इमाम को पद से हटाते हुए पीड़िता के घरवालों के साथ सोमवार को कोलेबिरा थाना पंहुचकर मुकदमा दर्ज कराया। अंजुमन ने मामले में पुलिस से अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने के साथ ही कहा कि समाज भी अपने स्तर पर अपराधी इमाम पर को दंड देगा। दूसरी तरफ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इस मामले में राज्य सरकार से अपराधी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही कहा कि झारखंड के मदरसों में जिहादी तत्व घुस आए हैं। इसलिए उत्तर प्रदेश की तर्ज पर मदरसों का सर्वे कराया जाए।

बदमाशों ने सरेआम सुषमा बड़ाईक पर की फायरिंग, हालत गंभीर

संदीप पाठक को AAP ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, गुजरात चुनाव में थे पार्टी के प्रभारी

मसाजर ढूंढ रहा था पति, अचानक एस्कॉर्ट साइट पर दिख गई पत्नी-बहन की तस्वीर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -