करोड़ों का सोना लेकर भागा कारीगर, और फिर
करोड़ों का सोना लेकर भागा कारीगर, और फिर
Share:

जींद: जींद के सर्राफा बाजार से 5 ज्वैलर्स का लगभग सवा करोड़ रुपये कीमत का सोना लेकर बंगाल का एक कारीगर फरार हो चुका है। जैसे ही ज्वेलर्स को इस बात का पता चला तो हड़कंप का माहौल पैदा हो गया है। सभी लोग कारीगर के मकान पर पहुंचे लेकिन वहां पर ताला लगा हुआ था। जब उसका फोन मिलाया तो वह स्विच ऑफ ही आ रहा था। पुलिस ने पांच ज्वेलर्स की शिकायत पर कारीगर के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सर्राफा बाजार के ज्वैलर्स प्रतीक वर्मा, सतीश कुमार, आनंदा, सौरभ वर्मा, ललित कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पश्चिमी बंगाल के जिला हावड़ा के गांव झोपरदा निवासी श्याम हजारा पिछले 8 सालों से मेन बाजार में किराये का मकान लेकर परिवार के साथ रहता था। वह दुकानदारों से शुद्ध सोना लेकर उनके जेवर बना रहा था। 6 दिसंबर को प्रतीक वर्मा के यहां से 1712.600 ग्राम, सतीश कुमार के यहां से पांच दिसंबर को 26.140 ग्राम, आनंदा से 450.100 ग्राम, छह दिसंबर को सौरभ वर्मा से 267.450 ग्राम तथा ललित वर्मा के यहां से 270.640 ग्राम सोना जेवरात बनाने के लिए गया हुआ था।

7 दिसंबर को श्याम हजारा ज्वैलर्स से लिए गए सोने को लेकर परिवार समेत गायब हो चुका है। उसका फोन भी स्विच ऑफ हो गया। श्याम हजारा से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। शहर थाना पुलिस ने प्रतीक वर्मा व अन्य ज्वैलर्स की शिकायत पर कारीगर श्याम हजारा के विरुद्ध धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। शहर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने कहा है कि ज्वेलर्स ने सोना लेकर कारीगर के फरार होने की शिकायत  तक कर दी थी, जिसके आधार पर कारीगर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की कार्रवाई दी जा रही है।

एकतरफा प्रेम में हुई शख्स की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

7 वर्षीय बच्ची का किडनैप कर भाग रहा था इमरान, यूपी पुलिस ने पैर में मारी गोली और...

4 हज़ार रुपए निगल गया रिश्वतखोर इंस्पेक्टर ! दबोचने पहुंची थी विजिलेंस की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -