'कुएं में मिली नाक-कान कटी 15 वर्षीय लड़की की लाश', मचा हड़कंप
'कुएं में मिली नाक-कान कटी 15 वर्षीय लड़की की लाश', मचा हड़कंप
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें प्रेम प्रसंग में लिप्त एक 15 वर्षीय किशोरी की लाश गांव के ही एक कुएं में मिली है। किशोरी अपने घर से 5 अप्रैल की रात से लापता थी। उसके घरवालों ने इस बात की खबर पुलिस में भी दी थी। पुलिस ने जब किशोरी की कुएं से लाश निकाली तो उसे देखकर सभी का दिल दहल उठा। किशोरी की जीभ बाहन निकली हुई थी, होंठ-नाक एवं काट कटे हुए थे। पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तहकीकात आरम्भ की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, यह पूरी घटना जिले के खनियाधाना थाना इलाके के मुहारीकलां गांव की है। 5 अप्रैल को किशोरी अपने घर से लापता हो गई थी। पूछताछ में घरवालों ने बताया है कि उनकी बेटी 5 तारीख की रात लगभग 3 बजे घर से निकलकर गांव के ही सौरभ सेन के घर गई थी। किशोरी लगभग 1 घंटे तक सौरभ के घर पर रुकी थी इसके पश्चात् वह वहां से वापस आने के लिए निकल गई थी। घरवालों का दावा है कि उन्हें यह बात खुद सौरभ सेन ने बताई है। कहा जा रहा है कि किशोरी गांव के ही सौरभ सेन एवं उसके दोस्त रोहित केवट के संपर्क में थी। पुलिस फिलहाल रोहित और सौरभ से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि किशोरी सौरभ के घर क्यों आई, फिर वह कितने बजे गई। 

वही इस बीच उसकी किससे बात हुई तथा वह सौरभ खे घर इतनी देर क्यों रुकी? इन सभी सवालों के जवाब के लिए पुलिस तहकीकात में जुट गई है। 5 अप्रैल से लापता किशोरी का शव गांव के ही करनजूं लोधी के खेत में बने कुएं में मिली है। पुलिस ने बताया, किशोरी की जीभ बाहर निकली हुई थी, नाक-कान एवं होठ कटे हुए हाल में हैं। शव भी दो से 3 दिन पुराना बताया है। पुलिस को आशंका है कि सौरभ के घर से निकलने के बाद ही युवती का क़त्ल किया गया है। पुलिस के अनुसार, संभवतः किशोरी का क़त्ल गला दबाकर किया गया है। हालांकि पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरी घटना प्रेम प्रसंग के इर्द-गिर्द चल रही है।

विदेशी पर्यटकों के साथ खाना खा रहे गाइड को आतंकियों ने गोलियों से भूना, कश्मीर में फिर बढ़ा तनाव

गुरुद्वारा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या करने वाले अमरजीत सिंह का उत्तरखंड पुलिस ने किया एनकाउंटर

वीडियो शेयर कर बेटे ने अपने विधायक पिता को लेकर कह दी ऐसी बात, MLA बोले- 'उसकी आदतें बिगड़ गई हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -