वीडियो शेयर कर बेटे ने अपने विधायक पिता को लेकर कह दी ऐसी बात, MLA बोले- 'उसकी आदतें बिगड़ गई हैं'
वीडियो शेयर कर बेटे ने अपने विधायक पिता को लेकर कह दी ऐसी बात, MLA बोले- 'उसकी आदतें बिगड़ गई हैं'
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के भाजपा MLA प्रीतम लोधी अपने पुत्र के कारण फिर ख़बरों में हैं। बेटे ने अटपटा बयान देकर MLA पिता की किरकिरी करवा दी है। हालांकि प्रीतम अपने पुत्र से कोई वास्ता न रखने की घोषणा कर चुके हैं। ग्वालियर जिले के जलालपुरा निवासी प्रीतम लोधी शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा MLA हैं। उनके छोटे बेटे दिनेश लोधी एक बार फिर अटपटा बयान देकर अपने पिता के लिए मुसीबत का सबब बन गए हैं। अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर MLA पुत्र का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

वही इस वीडियो में दिनेश लोधी बोलते हुए दिखाई दे रहा है, एक महीने में सब दिक्कतें दूर कर दूंगा। कल जो कांग्रेस में थे, वे आज बीजेपी में आकर खूब धन कमा रहे हैं। ये लोग 10-10 लाख रुपए में भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। हरिभान एवं इंदल नाम के लोग पैसे लेकर सदस्यता दिला रहे हैं। मेरे पिताजी वैसे तो बहुत अच्छे हैं, किन्तु कान के कच्चे हैं। वही इस सबंध दिनेश लोधी के पिता और पिछोर विधानसभा से बीजेपी के MLA प्रीतम लोधी ने बताया, ''आप सब जानते हैं कि उस (बेटे दिनेश लोधी) की आदतें बिगड़ गई हैं, वरना कोई अपने पिता के बारे में ऐसा कहेगा क्या?'' 

बता दें कि इससे पहले विधायक पुत्र दिनेश लोधी ने पिछले दिसंबर के आखिर में अपने पड़ोसियों को ही स्कॉर्पियो से कुचलना का प्रयास किया। गनीमत रही कि पड़ोसी स्कॉर्पियो की चपेट में आने से से बाल-बाल बच गए, मगर उनके घर के बाहर खड़ी हुई एक्टिवा गाड़ी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई। शिकायत प्राप्त होने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने MLA के बेटे को गिरफ्तार भी कर लिया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर है।   

'अरुणचल भारत का अभिन्न अंग था, है और रहेगा..', चीन को पीएम मोदी ने दिया दो टूक जवाब

'40 तो मर गए..', अमेरिका ने दिया बंधक छोड़ने का प्रस्ताव, तो ये बोला हमास

'कांग्रेस का ही फ्यूल ख़त्म हो चुका..', चॉपर का ईंधन खत्म होने से शहडोल में अटके राहुल गांधी, तो शिवराज ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -