विदेशी पर्यटकों के साथ खाना खा रहे गाइड को आतंकियों ने गोलियों से भूना, कश्मीर में फिर बढ़ा तनाव
विदेशी पर्यटकों के साथ खाना खा रहे गाइड को आतंकियों ने गोलियों से भूना, कश्मीर में फिर बढ़ा तनाव
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के पदपावन इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को एक गैर-स्थानीय गाइड पर हमला कर दिया। गैर-स्थानीय गाइड, रणजीत सिंह, विदेशी पर्यटकों के साथ थे और एक स्थानीय रेस्तरां में रात का खाना खा रहे थे, उसी समय चेहरे ढके हुए आतंकवादी अंदर घुसे और उन पर गोलियां चला दीं। हालाँकि, ये आतंकी किस संगठन के थे, ये अभी पता नहीं चल सका है, हो सकता है ये कश्मीर के ही स्थानीय निवासी हों, जो धार्मिक कट्टरपंथ में फंसकर आतंकी बन गए हों, फ़िलहाल पुलिस तलाशी अभियान चला रही है

वहीं, आतंकी हमले में गाइड गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कहा कि, उन्हें तीन गोलियां लगीं। इस बीच, पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। हाल के महीनों में जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय व्यक्तियों पर यह नवीनतम हमला है। फरवरी में, श्रीनगर में कुछ अज्ञात आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो गैर-स्थानीय लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस के अनुसार, अमृतसर निवासी एक गैर-स्थानीय व्यक्ति अमृतपाल सिंह की उसी दिन मृत्यु हो गई। रोहित नाम का एक अन्य व्यक्ति, जो गोलीबारी में घायल हो गया था और उसे चिकित्सा के लिए ले जाया गया था, की एक दिन बाद अस्पताल में मौत हो गई।

वीडियो शेयर कर बेटे ने अपने विधायक पिता को लेकर कह दी ऐसी बात, MLA बोले- 'उसकी आदतें बिगड़ गई हैं'

'सिर्फ अमेठी ही नहीं, पूरे देश से..', रॉबर्ट वाड्रा ने फिर जताई चुनाव लड़ने की इच्छा

शराब घोटाले में केजरीवाल को जेल या बेल, आज दिल्ली हाई कोर्ट सुनाएगी फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -