शादीशुदा होने के बाद भी सैन्य कर्मी ने बनाए संबंध और गर्भवती होने पर...
शादीशुदा होने के बाद भी सैन्य कर्मी ने बनाए संबंध और गर्भवती होने पर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग ने सैन्य कर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है और महिला का आरोप है कि उसे दो महीने देहरादून में किराए के कमरे भी रखा गया, जहाँ लगातार उसके साथ रेप हुआ. इस मामले को लेकर सोमवार को वह कोतवाली पुलिस के पास गई, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी और उसे भगा दिया. जी हाँ, इस मामले में विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में रह रही नाबालिग का आरोप है कि सात महीने पहले उसकी एक युवक से मुलाकात हुई थी और उसने खुद को सेना में कार्यरत बताया था.

उसके बाद वह उसे मसूरी ले गया, जहां उसने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ संबंध बनाए. उसके बाद दोनों दो महीने देहरादून में किराए के कमरे में रहे. जहाँ हर रात आरोपी ने संबंध बनाए. अब इस मामले में पीड़िता का कहना है कि ''वह सात महीने की गर्भवती है और आरोपी उसे छोड़कर फरार है.'' इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नाबालिग ने आरोप लगाया कि ''आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है.'' मिली खबरों के अनुसार इससे पहले वह देहरादून में पटेलनगर पुलिस के पास गई थी लेकिन उन्होंने उसकी नहीं सुनी.

वहीं पटेलनगर पुलिस ने उसे महिला हेल्पलाइन में जाने की बात कही और महिला हेल्पलाइन से भी उसके मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने पर वह विकासनगर पुलिस के पास पहुंची, लेकिन यहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई. इस मामले में अब जांच के आदेश दिए जा चुके हैं.

पत्नी ने इस तरह मोबाईल चार्जर से दी पति को दर्दनाक मौत

प्रिंसिपल ने शिक्षिका के साथ किया बलात्कार, फिर मंगेतर को वीडियो भेजकर तुड़वा दी शादी

पति को ढूंढने निकली थी महिला, वेंडर ने साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -