पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला
पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में एक 49 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 38 साल की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। हत्या की वजह जानकर कोई भी हैरान हो सकता है। पति ने गुस्से में केवल इसलिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसने चाय और नाश्ता तैयार करने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है।

एक पैकेट दूध के लिए बदमाश ने बच्चे को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी रमेश गायकवाड़ ने नायलोन की रस्सी से अपनी पत्नी मंगल को गला घोंटकर मार डाला। उसने शनिवार की शाम को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। यहां से लगभग 390 किलोमीटर दूर शिरोल तहसील में कुरूंदवाड में यह वारदात हुई है। अधिकारी ने बताया है कि गायकवाड़ और मंगल छोटी छोटी बात को लेकर विवाद कर लेते थे। शनिवार को बात उस समय बिगड़ गई जब उसने पत्नी से नाश्ता बनाने को कहा क्योंकि उसका उपवास था और इसके बाद शाम को चाय बनाने को कहा।

दिल्ली में मासूम को अगवा कर की नृशंस हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

किन्तु मंगल ने चाय बनाने से मना कर दिया और अपने पति के साथ बहस कर ली। उसके बाद वह अपना सामान उठाकर अपने मायके के लिए रवाना हो गई। मंगल बस स्टाप पर खड़ी बस का इंतजार कर रही थी कि उसी वक़्त गायकवाड़ वहां पहुंचा और उससे घर लौटने के लिए कहा। पुलिस के मुताबिक, मंगल ने गायकवाड़ को भला बुरा कहा जिस पर क्रोध में आकर गायकवाड़ ने नायलोन की रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

खबरें और भी:-

इस हालत में नहर से मिला कई दिनों से लापता युवक

पत्नी ने इस तरह मोबाईल चार्जर से दी पति को दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र: चोरी के शक में रिक्शा चालक को बेल्ट और रॉड से पीटा, मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -