ब्रेकअप से बौखलाई प्रेमिका ने प्रेमी की बहन के साथ किया घिनौना काम...
ब्रेकअप से बौखलाई प्रेमिका ने प्रेमी की बहन के साथ किया घिनौना काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भिलाई से सामने आया है. इस मामले में प्रेमी द्वारा रिश्ता खत्म करने से बौखलाई युवती ने अपने प्रेमी की बहन के नाम की फेसबुक आइडी तैयार की है और उससे लोगों को अश्लील पोस्ट कर रही है. जी हाँ, खबरों के अनुसार युवती ने अपने प्रेमी के उसकी बहन से ही नाजायज संबंध रखने की बात लिखकर फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इससे पीड़ित परिवार को जानने वाले लोग उन्हें गलत नजर से देख रहे हैं और पीड़ित परिवार ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है और कार्रवाई न होने पर आत्महत्या जैसा कदम उठाने की बात तक कह दी है.

जी हाँ, वहीं इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक़ पीड़ित परिवार सुपेला थाना क्षेत्र में रहता है और परिवार के युवक का डेढ़ साल पहले एक युवती से प्रेम संबंध था. वहीं दोनों के बीच कुछ कहासुनी होने के बाद युवक ने उक्त युवती से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था, लेकिन युवती अभी भी युवक से शादी करना चाहती है और इसी कारण उसने यह सब किया है. इस मामले में युवक का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं है और इससे बौखलाई युवती ने अपने प्रेमी की बहन के नाम की फर्जी फेसबुक आइडी तैयार की है और उससे लगातार अश्लील और आपत्तिजनक पोस्ट कर रही है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार का आरोप है कि ''उक्त युवती ने फेसबुक पर अपने प्रेमी की बहन को देहव्यापार में लिप्त बता रही है और इतना ही नहीं उसने भाई-बहन की फोटो को पोस्ट कर उनके बीच नाजायज रिश्ते होने की बात लिखी है.'' इस मामले में अब पीड़ित परिवार ने जल्द से जल्द न्याय चाहता है.

उत्तराखंड के इन जिलों में अब भी जारी है जोरदार बारिश, बढ़ेगी ठण्ड

सासु माँ की तरफ से बहु श्लोका को मिला बेहद कीमती तोहफा, कीमत सुन चौंक जायेंगे

पत्नी ने चाय बनानेने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -