इस वजह से युवक ने लगाई फांसी
इस वजह से युवक ने लगाई फांसी
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और लगातार आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यह मामला श्रीगंगानगर जिले में केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र का है. जहाँ रविवार-सोमवार की मध्यरात्रि को एक युवक ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बताया कि उनके अनुसार गांव अरायण निवासी विनोद (22) का शव घर के ही एक कमरे में लटकते हुए मिला, जब मध्यरात्रि को उसके परिवार के एक सदस्य की आंख खुली. वहीं इस मामले में विनोद के फांसी लगा लेने से घर में कोहराम मच गया और सभी हैरान परेशान नजर आए. ऐसे में पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर आकर कार्यवाही की और पुलिस के अनुसार मृतक अविवाहित था.

इस मामले में घर वालों के अनुसार विनोद पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से अत्यधिक परेशान रहने लगा था और उसके भाई गोरधन पुत्र राजाराम मेघवाल द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आज मर्ग दर्ज की गई. इस मामले में लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिवार वालों को सौंप दी गई है. वहीं यह अपराध का पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनके बारे में आप सभी जानते ही होंगे.

प्रिंसिपल ने शिक्षिका के साथ किया बलात्कार, फिर मंगेतर को वीडियो भेजकर तुड़वा दी शादी

महाराष्ट्र: चोरी के शक में रिक्शा चालक को बेल्ट और रॉड से पीटा, मौत

पति को ढूंढने निकली थी महिला, वेंडर ने साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -