यूपी में खुलेआम हुई ज्वेलर्स की हत्या, लाखों की नकदी लेकर फरार हुए बदमाश
यूपी में खुलेआम हुई ज्वेलर्स की हत्या, लाखों की नकदी लेकर फरार हुए बदमाश
Share:

मेरठ: देश के राज्य उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में मेडिकल थाना इलाके के जागृति विहार सेक्टर-2 में अपराधियों ने सर्राफा कारोबारी का दिनदहाड़े गोली मारकर मर्डर कर दिया. बताया जा रहा है कि सर्राफा कारोबारी को लूट के विरोध में गोली मारी. इसकी सुचना प्राप्त होने पर एसएसपी तथा एसपी सिटी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स अवसर पर पहुंच गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस की इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है. 

वही मेडिकल थाना इलाके के जागृति विहार सेक्टर-2 में सतीश कुमार की भागमल सोनार के नाम से आवास में ही दुकान है. दुकान पर सतीश कुमार के पुत्र अमन भी बैठते हैं. मंगलवार दोपहर लगभग 12:30 बजे बाइक पर सवार चार अपराधी सर्राफ की दुकान पर पहुंचे, तथा दुकान में लूटपाट कर आरम्भ कर दी. विरोध करने पर अपराधियों ने अमन को गोली मार दी. गोली मारने के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गए.

बताया गया कि दो अपराधी हेलमेट पहने हुए थे, तथा दो अपराधियों ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था. अपराधी 10 लाख नगद तथा पांच किलो चांदी सर्राफ की दुकान से लूटकर ले गए. पुलिस ने उस स्थान के व्यक्तियों तथा परिवार के साथ मिलकर अमन को आनंद हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां पर चिकित्सक ने अमन को मृत घोषित कर दिया. एसपी सिटी चिकित्सक अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस अभी केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है, तथा आसपास के इलाको में पूछताछ भी की जा रही है.

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया पति का क़त्ल, कोर्ट ने दोनों को दी उम्रकैद

परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर लौटे प्रेमी युगल की हुई हत्या, जानिये पूरा मामला

कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट देने के बहाने महिला से घर बुलाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -