कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट देने के बहाने महिला से घर बुलाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट देने के बहाने महिला से घर बुलाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल में इंसानियत को तार तार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, प्रदेश की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक स्वास्थ्य अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने कथित रूप से कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेट लेने आई महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया है कि पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जूनियर स्वास्थ्य इंस्पेक्टर ने उसे अपने घर पर सर्टिफिकेट लेने के लिए बुलाया था। जब वह उसके घर पर सर्टिफिकेट लेने पहुंची तो अधिकारी ने उसे बांधकर उसके साथ बलात्कार किया। 

सर्कल इंस्पेक्टर सुनेश ने बताया कि अधिकारी ने कथित तौर पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसके हाथों और मुंह को बांधा और उसके साथ बलात्कार किया। महिला का मेडिकल टेस्ट किया गया है। आगे की जांच जारी है। IPC की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है।   पुलिस ने बताया कि महिला हाल ही में अपने घर वापस आई थी और उसे एक अधिकारी द्वारा पृथकवास में रहने के लिए कहा गया था। उन्होंने बताया कि महिला ने एंटीजन टेस्ट करवाया, जो निगेटिव आया और आरोपी ने उसे सर्टिफिकेट लेने के लिए घर पर बुलाया, जहां उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। 

केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। अधिकारी की शिनाख्त प्रदीप के रूप में हुई है। महिला आयोग ने भी अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि बलात्कार की घटनाओं ने राज्य को शर्मसार किया है। ये घटनाएं स्वास्थ्य विभाग की तरफ से गंभीर खामियों को प्रदर्शित करती हैं। 

11 साल में एक दुल्हन ने 8 युवकों को बनाया शिकार

यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में 100 से ज्यादा हुए गिरफ्तार

बदमाशों से बेटी की सुरक्षा करने के लिए भेजा रिश्तेदार के यहाँ, दूसरे दिन हुई पिता की हत्या

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -