परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर लौटे प्रेमी युगल की हुई हत्या, जानिये पूरा मामला
परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर लौटे प्रेमी युगल की हुई हत्या, जानिये पूरा मामला
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के काशीपुर में कुछ वक़्त पहले घर से भागकर विवाह करने के पश्चात् दोबारा लौटे नव विवाहित कपल का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया. इलाके में सरेराह दोहरे हत्याकांड की वारदात से चारो तरफ सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार, पुत्री के विवाह से उसके परिजन नाराज थे. डबल मर्डर केस से इलाके में तनाव के हालात है. सिक्योरिटी के लिए पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है. केस में मामला दायर कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला अल्ली खां खालिक कॉलोनी रहवासी नाजिया खान, का अपने घर के सामने रहने वाले राशिद सिद्द के बेटे कमरूद्दीन सिद्दी की से प्रेम प्रसंग था. राशिद बाजपुर मार्ग पर एक टायर के शोरूम पर कार्य करता था, तथा नाजिया इंटर पास करने के पश्चात् घर पर थी. अप्रैल में दोनों घर से भाग गए, तथा शादी कर ली. गैर बिरादरी व्यक्ति से शादी पर लड़की का परिवार युवक से रंजिश रखने लगे थे. 

वही राशिद 15 दिन पूर्व नाजिया के साथ लौटा, तथा सिद्दीकी मैरिज हॉल में किराए पर रहने लगे. साथ ही एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे दंपती चिकित्सक के समीप से टेबलेट लेकर लौट रहा था. इसी के चलते  मुजम्मिल ने पुत्री को कॉल करके नाराजगी समाप्त करने की बात कहते हुए पति के साथ घर आने को कहा. राशिद वाईफ को लेकर ससुराल पहुंचता इससे पूर्व ही घर से लगभग 50 कदम की दूरी पर दोनों को गोली मार दी गई. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच लगातार जारी है.

कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट देने के बहाने महिला से घर बुलाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यूपी में हत्याओं का दौर जारी, विपक्ष बोला- ये कैसा राम राज्य 'मुख्यमंत्री' जी ?

11 साल में एक दुल्हन ने 8 युवकों को बनाया शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -