नज़र के सेट से डायन मोहना ने शेयर की तस्वीरें, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
नज़र के सेट से डायन मोहना ने शेयर की तस्वीरें, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आ रहीं डायन मोहना ने अपने सेट से तस्वीरें शेयर की है. मोनालिसा ने अपने शो नजर के सेट से डायन बनकर तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी लग रहीं हैं लेकिन उनका डायन अवतार नजर आ रहा है. मोनालिसा वैसे तो एक भोजपुरी अभिनेत्री हैं लेकिन टीवी की दुनिया में आते ही उन्होंने तहलका मचा दिया है. वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. लगातार वह अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं और अपनी सेक्सी और संस्कारी दोनों ही तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार भी मोनालिसा अपनी इन तस्वीरों के जरिए वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं जी उन्होंने सूट सलवार पहना है जो शानदार दिखाई दे रहा है. वैसे मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी रहीं हैं लेकिन अब वह संस्कारी अंदाज में नजर आती हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Upsight Down.... I Am just Loving It... Trying and Doing things which I Have Never done Before... more to come in Coming Episodes.... #nazar #mohona #versatile #actress #lovetodostunts #toomuchexcitement #staytuned

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि शो में मोनालिसा का नाम मोहना डायन है जो अपने बेटे को भी दानव अंश बनाना चाहती है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की थी जो उनके पति के साथ थी और उस तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रहीं थीं.

इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -