इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!
इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और कपिल शर्मा की वापसी का बेसब्री से इंतजार सभी को है. ऐसे में खबरों के अनुसार कपिल शर्मा के शो की लॉन्च डेट फाइनल हो गई है जी हाँ, बताया जा रहा है कि 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन सोनी टेलीविजन पर 23 दिसंबर से टेलीकास्ट होगा.

वहीं शो की टाइमिंग को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. आपको बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा ने अक्टूबर में फैंस को जानकारी देते हुए एलान किया था कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं एक तरफ यह भी साफ हो चुका कि सुनील ग्रोवर ने भी सलमान खान के कहने पर कपिल शर्मा से अपनी दुश्मनी भुलाने का फैसला ले लिया है और दोनों साथ नजर आने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन के लिए अपने राइवल के साथ भी दोस्ती करने जा रहे हैं और वहीं खबरों के अनुसार पहली बार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनेंगे और इन दोनों के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना भी शो का हिस्सा हो सकते हैं.

कपिल और सुनील के साथ कॉमेडी करती नजर आएगी यह नागिन

कपिल ने ख़ास अंदाज में लव यू लिखकर अपनी होने वाली पत्नी को किया धन्यवाद

'द कपिल शर्मा' शो नहीं बल्कि इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -