इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप
इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियां हैं जो हॉट और सेक्सी हैं. ऐसे में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में लगातार अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्रियों की असल उम्र सभी के लिए चौकाने वाली होती है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

1-सृति झा - आप सभी जानते ही हैं कि सृति झा ज़ी टीवी के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा की भूमिका निभा रही हैं और ये पिछले कई सालों से इस सीरियल में अभिनय करती आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि सृति को प्रज्ञा के किरदार में खूब पसंद किया जाता है और उनकी उम्र 32 साल है.

2-हिना खान - हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. हिना को इस सीरियल से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली है और वह इस शो में जमकर पसंद की गईं हैं. हिना खान की उम्र 30 साल हैं लेकिन उन्हें देखकर यह कहा नहीं जा सकता है.

3-सुरभि ज्योति - आप सभी को बता दें कि सुरभि ज्योति कलर्स टीवी के सीरियल 'नागिन 3' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं और उनकी उम्र 30 साल हैं लेकिन उन्हें देखकर यह कहा नहीं जा सकता है. वहीं उन्होंने टीवी पर 'कुबूल है' शो से करियर की शुरुआत की थी.

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गया है यह बॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -