बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3
बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3
Share:

इन दिनों लगातार अपने ट्विस्ट और टर्न से सुर्ख़ियों में बना रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' चर्चाओं में हैं. वहीं बीते सोमवार से नए हफ्ते की शुरुआत हो गई है और इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बिग बॉस का आदेश नहीं मानने की वजह से शिवाषीश को घर से बेघर कर दिया था जिन्होंने घर से निकलते ही कई तरह की बातें की है. जी हाँ, हाल ही में शिवाषीश ने अपने इविक्शन को गलत ठहराते हुए शो से जुड़े हुए कई राज खोले हैं उन्होंने हाल ही कहा, कि ''मेरे साथ बिग बॉस ने काफी गलत किया है. बिग बॉस के घर में बहुत सारे लोगों ने गलतियां की हैं.

लेकिन उनमें से किसी को भी ऐसी सजा नहीं दी गई जैसी मुझे मिली है. मेरे साथ गलत हुआ है, पर मैं कुछ नहीं कर सकता. वो बिग बॉस का घर है और वहां वही होता है जो बिग बॉस चाहते हैं.'' वहीं शिवाषीश ने विजेता बनने के सवाल पर बात की और कहा, ''मुझे लगता है श्रीसंत और रोमिल का टॉप 3 में जाना तय है वहीं रोमिल गेम के लिए ही बने हैं. रोमिल जैसे कंटेस्टेंट ही इस गेम के विजेता बनते हैं. मैं ऐसा नहीं था.

श्रीसंत शुरुआत से ही पॉपुलर हैं. दीपिका और करणवीर भी अच्छा खेल रहे हैं, पर इन दोनों में से कोई एक ही टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब हो पाएगा.'' इसी के साथ आप सभी को बता दें कि पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में उस वक्त बड़ा हंगामा हो गया था जब शिवाषीश ने कालकोठरी में जाने से मना कर दिया था और उसके बाद ही उन्हें घर से निष्काषित कर दिया.

बिग बॉस 12: दीपक को छोड़ इस कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट कर रहीं हैं सोमी खान

बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -