दहेज़ पड़ा कम तो बहु को निकाला घर से बाहर
दहेज़ पड़ा कम तो बहु को निकाला घर से बाहर
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोंच के उरई से सामने आया है. इस मामले में कोतवाली के मोहल्ला भगत सिंह नगर निबासी मुईन उद्दीन पुत्र रफीक उद्दीन ने शिकायती पत्र देते हुये बताया कि ''मैने अपनी पुत्री की शादी तीन बर्ष पूर्व फहीम खा पुत्र बसीम खा निबासी आजाद नगर के साथ की थी और अपनी हैसियत के अनुसार मोटर साईकिल सहित ढेर सारा दहेज का सामान दिया था।'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इतना मिलने के बाद भी पुत्री के ससुराल के लोग संतुष्ट नहीं हुये और लगातार एक लाख रुपया नगद और सोने की की मांग करते रहे मांग पूरी न होने पर प्रार्थी की पुत्री को दामाद फहीम खा पुत्र कलीम खा ससुर कलीम खा पुत्र मुन्ना देवर चाँद खा पुत्र कलीम खा देवर राजा खा पुत्र कलीम खा और सास साकिर पत्नी कलीम खा को मारपीट कर प्रताडि़त करते रहे उसी दौरान पुत्री को एक बच्चा भी हुआ.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में घटित घटना दिनांक 15 मई की रात्रि की है जब उन सभी उक्त लोगो ने पुत्री के साथ मारपीट करते हुये घर से निकाल दिया और बोले जब तक 1 लाख रुपया व जंजीर ले नहीं आओगी तब तक मेरे घर मत आना. इसके बाद इस बात की सूचना पड़ोसियों द्वारा प्रार्थी को हुई तो पीड़ित लड़की के पिता पुत्री के ससुराल 16 मई को समय करीब 8 बजे गए. उसके बाद उन्होंने वहां पर पुत्री को देखा तो उसके शरीर पर काफी खरोंच और मारपीट के निशान थे.

इस मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि 'इस घटना की पूरी जानकारी सद्दाम पुत्र मल्लू निबासी भगत सिंह नगर व राशिद पुत्र राजू खा निबासी आजाद नगर ने देखी व सुनी और मुझे भी उक्त लोगो ने एलानिया धमकी दी कि अपनी पुत्री को ले जाओ और जब तक एक लाख रुपया नगद व सोने की जंजीर नही दोगे तब तक यह मेरे घर पर नहीं रह पायेगी प्रार्थी ने उक्त लोगो के खिलाफ कार्यबाही की मांग की है.''

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

सिर कटा मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

गाँव की लड़की से था 13 साल के लड़के का प्रेम संबंध, हो गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -