बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

May 16 2019 04:21 PM
बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

आजकल अपराध के मामला लगातार सामने आ रहा है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह नरेला इलाके का है. इस मामले में एक महिला को उसकी बहन के प्रेमी के भाई ने दिनदहाड़े चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी को पब्लिक ने मौके पर ही पकड़कर अधमरी हालत में पुलिस को सौंप दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में आरोपी की पहचान मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है. मिली खबरों के मुताबिक़ घायल महिला लक्ष्मी अपनी तीन साल की बेटी के साथ जेजे कॉलोनी बवाना इलाके में रहती है और वह मूलरूप से भागलपुर की रहने वाली है. बताया गया है कि उसके पास उसकी बहन और मां रहती है, जबकि पति से पिछले तीन महीने से पारिवारिक कलह चल रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इसी वजह से पति दरियागंज इलाके में रह रहा है और लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन का इलाके में रहने वाले एक सरताज से पिछले कुछ समय से अफेयर चल रहा है और इस बारे में घर में सभी को पता है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि दोनों शादी करना चाहते हैं. वहीं घटना वाले दिन दोपहर के समय वह अपने एक जीजा की परचून की दुकान पर खड़ी थी और उसी दौरान सरताज का भाई मोहम्मद मुमताज उसके पास आया और गाली गलौज करने लगा.

उसके बाद लड़की ने इस बात का विरोध किया और वहां से निकलने लगी लेकिन उसी दौरान युवक ने पास की मीट की दुकान से बड़ा चाकू लिया और पेट में मारने लगा लेकिन लड़की ने चाकू को हाथ से पकड़ लिया और फिर छीना झपटी में चाकू उसके हाथ और कोनी में लग गया और वह सड़क पर ही खून से लथपथ हालत में गिर गई. इसके बाद वह चिल्लाने लगी तो उसकी आवाज सुनकर पब्लिक मौके पर पहुंची और आरोपी मुमताज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

विधवा भाभी को देख डोली देवर की नियत, किचन में घुसकर...

कमरे में चचेरी बहन के साथ ऐसी हालत में था मौसेरा भाई और फिर...

शादीशुदा होकर भी महिला को दिया शादी का झांसा और लू ली अस्मत