गाँव की लड़की से था 13 साल के लड़के का प्रेम संबंध, हो गई हत्या
गाँव की लड़की से था 13 साल के लड़के का प्रेम संबंध, हो गई हत्या
Share:

आजकल अपराध के मामलों में लगातार वृद्धि नजर आ रही है. ऐसे में एक मामला हाल ही में मैनपुरी से सामने आया है. इस मामले को यूपी का बताया जा रहा है जहाँ पुलिस ने दो आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मैनपुरी में पुलिस ने अर्पित मिश्रा हत्याकांड का किया खुलासा कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ अर्पित की हत्या प्रेम संबंधों के चलते की गई थी ऐसी जानकारी सामने आई है.

मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बीती 12 मई की शाम को एक स्वास्थ्य केंद्र में नग्न अवस्था में अर्पित का शव मिला था और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई और खुलासा कर दिया. इस मामले में दोनों बाप-बेटे को पुलिस ने जेल भेज दिया है. वहीं बताया गया है कि यह पूरा मामला जनपद मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम नानामऊ का है. इस मामले में बीती 12 तारीख की देर शाम को 13 साल के किशोर अर्पित जोकि कक्षा 8 का छात्र था, उसका शव नग्न अवस्था में एक बन्द पड़े स्वास्थ्य केन्द्र के एक कमरे में मिला था. उसके बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपी पिता और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि संबंधों के चलते पिता और उसके पुत्र ने किशोर की उसी के पहने लोअर से गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने खुलासा किया है कि गांव की एक लड़की के साथ अर्पित के संबंध थे जिसके चलते पिता और बेटे ने हत्या को अंजाम दिया था और इस मामले में अब पिता और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया है.

पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत

इस कसूर के लिए टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पुलिस ने किया अरेस्ट

सैलेरी मांगने गई युवती संग पिटाई के बाद हुई रेप की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -