सिर कटा मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस
सिर कटा मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फतेहपुर से सामने आया है. इस मामले में खागा थाना क्षेत्र के बरबक्तपुर से बलुवापुर रोड पर गुरुवार की सुबह अज्ञात लड़की की हत्या के बाद फेंका गया सिर कटा शव मिला है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच जारी कर दी है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में बलुवापुर मोड़ पर आज सुबह लगभग 24 वर्षीय अज्ञात लड़की का सिर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में मौके से करीब दो सौ मीटर दूर एक बांका खून से सना पड़ा मिला है और ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का सिर तलाशने की काफी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शव की अभी तक शिनाख्त भी नहीं हो पायी है और ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता दी है. इस मामले में मृतक महिला ने जींस, टी शर्ट और पैरों में सैंडल पहने हुए हैं और थानाध्यक्ष ने बताया कि शव के शिनाख्त के साथ सिर बरामदी के प्रयास जारी है.

इस मामले में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में कहा कि पहचान मिटाने के लिए हत्यारों द्वारा सिर कहीं और फेंके जाने की सम्भावना है. इस मामले में शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेज दिया और जांच पड़ताल अब तक जारी है. फिलहाल यह मामला पहला नहीं कहा जा सकता क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

अस्पताल की सीढ़ियों पर हुआ महिला का बलात्कार

जेठ ने महिला पर कर दिया कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

बच्चे को आई बदबू तो उसने खिड़की से झांककर देखा, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -