अनारकली बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं सोनारिका
अनारकली बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं सोनारिका
Share:

इन दिनों आप सभी टीवी शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत : सलीम-अनारकली' में अनारकली का किरदार निभा रही सोनारिका भदौरिया को देख रह होंगे जिन्होंने हाल ही में अनारकली बनाकर तस्वीरें शेयर की है. इन तवसिरों में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तवसिर शेयर कर लिखा है I brought the clouds down, and held them close around me.#Anar आप सभी को बता दें कि सोनारिका ने टीवी पर अब तक चुनिंदा सीरियल ही किए हैं, इनमें भी उनके ऐतिहासिक और पौराणिक सीरियल ज्यादा पसंद किए गए औरउन्हें उस अंदाज में ज्त्यादा सुर्खियां भी मिली फिर वह सीरियल 'देवों के देव-महादेव' में पार्वती की भूमिका हो या फिर 'पृथ्वी वल्लभ' में मृणाल की.

इन दिनों सोनारिका कलर्स चैनल के सीरियल 'दास्तान-ए-मोहब्बत : सलीम-अनारकली' में अनारकली का किरदार निभा रही हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अनारकली का किरदार निभाकर वह काफी खुश हैं और उन्होंने हाल ही में अपने किरदार को लेकर बात की और कहा कि 'अनारकली का किरदार निभाना चांद पर चढ़ने जैसी बात है. यह किरदार तो किसी भी कलाकार के लिए सपने के सच होने जैसा है, मेरे लिए भी. जहां तक अनारकली के किरदार को निभाने के लिए तैयारी की बात है तो इसके लिए भी मैंने खूब तैयारी की है.

मैंने सबसे पहले कथक सीखा, क्योंकि अनारकली एक कनीज थी, जो नाचने-गाने का काम करती थी. सीरियल में मुझे कई बार क्लासिकल डांस करना होगा. इसके अलावा अनारकली के रोल के लिए जरूरी था कि मेरी उर्दू भाषा पर पकड़ अच्छी हो, इसके लिए मेरी मां ने बहुत मदद की.' अब आप देख ही रहे होंगे कि वह शो में किस कदर नजर आ रहीं हैं.

बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आईं कसौटी जिंदगी की प्रेरणा

अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी को ग्रहण लगाने आ रहीं हैं कोमोलिका

ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में इस अंदाज में नजर आए सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -