अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी को ग्रहण लगाने आ रहीं हैं कोमोलिका
अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी को ग्रहण लगाने आ रहीं हैं कोमोलिका
Share:

इन दिनों लगातार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का इंतज़ार हो रहा है. ऐसे में यह शो अब खूब पॉपुलर हो रहा है इस शो में इस समय केवल एक ही एक्ट्रेस का इंतज़ार है और वह है कोमोलिका. आप सभी जानते ही हैं कि कोमोलिका को लेकर कितना सस्पेंस बना हुआ है इस शो में केवल कोमोलिका को देखने के लिए लोग बेताब है. ऐसे में इन दिनों आने वाली खबरों के अनुसार इस बार शो में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हैं.

आप सभी को यह पता ही होगा कि बीते 2 अक्टूबर को हिना खान ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है और अब उनके जन्मदिन के बाद उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिन्हे देखकर यह कहा जा रहा है कि यह उनका कोमोलिका लुक है. जी हाँ, हाल ही में कोमोलिका का लुक सामने आया है जो बहुत शानदार लग रहा है इस लुक में हिना खान वाकई में सेक्सी लग रहीं हैं. आपको पता ही है कि हिना छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है और कोमोलिका के लुक में लोग उन्हें कब से देखना चाहते थे जो आज सामने दिख ही गया. हिना खान इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘बिग बॉस’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी है. अब पिछले कुछ समय से हिना टीवी से दूर है लेकिन बीते कुछ दिनों से वह एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ को लेकर सुर्खियों में है. आप सभी को यह भी बता दें कि यह शूट की तस्वीरें 'कसौटी जिंदगी की 2' शो की है जो शानदार लग रहीं हैं.

हिना की इन तस्वीरों ने किया उनके फैंस को दीवाना

अब भी आपको लगता है 'कसौटी..' में हिना खान कोमोलिका है तो आप गलत है

एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -