रजनीकांत ने मुस्लमानों को दिलाया आत्मविश्वास, कहा-सीएए से कोई खतरा नही...
रजनीकांत ने मुस्लमानों को दिलाया आत्मविश्वास, कहा-सीएए से कोई खतरा नही...
Share:

भारत की संसद से पास होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में विरोध और समर्थन में प्रदर्शन जारी है. इसी बीच फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया है. रजनीकांत ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम हमारे देश के किसी भी नागरिक को प्रभावित नहीं करता है, अगर यह मुसलमानों को प्रभावित करता है तो मैं उनके लिए खड़ा होने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा. बाहरी लोगों के बारे में पता लगाने के लिए एनपीआर जरूरी है. एनआरसी के बारे में स्पष्ट किया गया है कि यह अभी तक तैयार नहीं हुआ है.

आखिर क्यों ट्वीटर पर ट्रोल हुई सामंथा अक्किनेनी, जानें पूरी कहानी

अगर बात करें ​रजनीकांत की फिल्मी करियर की तो रजनीकांत की दरबार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई जिस वजह से मेकर्स भारी नुकसान में है. ऐसे में मेकर्स के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूटर्स भी परेशानी में हैं. डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई नहीं हो पाई जिससे सब लॉस में हैं. अब फिल्म के एक्टर रजनीकांत से मांग की जा रही है कि वह भी फिल्म के नुकसान की भरपाई करें. इतना ही नहीं डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि अगर रजनीकांत ने नुकसान में भरपाई नहीं की तो वह हंगर स्ट्राइक पर बैठ जाएंगे.

ईद के बाद सिनमा घरों में धमाल मचाएगी इस साउथ एक्टर की मूवी 'कोबरा'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि AR Murugadoss के निर्देशन में बनी फिल्म दरबार को पोंगल के खास अवसर पर देश भर में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. 9 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म से काफी उम्मीदें जताई गई थीं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स को करारा झटका तब लगा जब फिल्म ने कमाई करके ही नहीं दी. हाल ही में दरबार के डिस्ट्रीब्यूटर्स सुपरस्टार के घर भी उनसे मिलने पहुंच गए थे, बिना उनकी इजाजत के. तब पुलिस ने उन्हें थलाइवा के घर जाने से रोका था.

श्रुति हासन बनीं 'राधा', करवाया शानदार फोटोशूट

अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर सितारें, रेखा को देख घायल हुए फैंस

एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद, इस एक्टर ने कहा- 'दुनिया को अलविदा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -