अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर सितारें, रेखा को देख घायल हुए फैंस
अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर सितारें, रेखा को देख घायल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड में कपूर परिवार में शादी हुई है और इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नजर आए हैं. बीते दिनों कपूर खानदान के अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा से शादी की और इसके बाद दोनों वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए हैं. वहीं इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां पहुंची हैं. इन पहुंचने वाली हस्तियों में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का भी नाम शामिल है जिनकी तस्वीरें हाल ही में सामने आ गईं हैं.

जी हाँ, रवीना टंडन इस दौरान ब्लैक कलर की साड़ी में पहुंची थीं. वहीं रिसेप्शन में अरमान जैन की मां रीमा और पिता मनोज जैन इस अंदाज में दिखाई दिए. इस दौरान कियारा आडवाणी का लुक भी चर्चा में रहा. वहीं बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी नजर आए. इस दौरान राजीव कपूर भी आदर जैन और अनीसा मल्होत्रा को आशीर्वाद देने पहुंचे. राजीव कपूर इस दौरान बेहद खुश लग रहे थे और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा इस दौरान एकदम अलग अंदाज में दिखाई दी.

इस वेडिंग रिसेप्शन में जितेंद्र भी शामिल हुए है. इस दौरान जितेंद्र ब्लैक सूट पहनकर आए थे. वहीं शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ गए और कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी रिसेप्शन का हिस्सा बने. आप देख सकते हैं सभी का लुक कमाल का रहा. इसके पहले कई सेलेब्स के फोटोज हम आपको दिखा चुके हैं.

एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद, इस एक्टर ने कहा- 'दुनिया को अलविदा'

समंदर किनारे इस मॉडल ने दिया हाफ न्यूड पोज, जिसे देख घायल हुए लोग

कभी फूल तो कभी हाथों से अपने बड़े अंगों को छुपाती है यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -