ईद के बाद सिनमा घरों में धमाल मचाएगी इस साउथ एक्टर की मूवी 'कोबरा'
ईद के बाद सिनमा घरों में धमाल मचाएगी इस साउथ एक्टर की मूवी 'कोबरा'
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर Chyvan Vikram को आज के समय में कौन नहीं जानता वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं Chyvan Vikram अपनी फिल्म के लिए होनहार निर्देशक अजय ज्ञानमुथु के साथ शूटिंग कर रहे हैं और इस मूवी का नाम 'कोबरा' है. निर्देशक ने हाल ही में कोलकाता शेड्यूल किया है, और फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए तैयार हो चुके है. अवहीं रिपोर्ट्स के अनुसार अगले दिन पड़ने वाले रमजान के त्योहार से पहले 22 मई को बड़े पर्दे पर आने के लिए चियान विक्रम का 'कोबरा' स्लेट किया जा रहा है. लेकिन has कोबरा ’के निर्माताओं की ओर से अभी तक रिलीज़ डेट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच, 'कोबरा' का फर्स्ट लुक इस महीने जारी होने की उम्मीद है क्योंकि निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने पिछले हफ्ते एक पोस्ट में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रशंसकों को आश्वस्त किया है. हाल ही में, शेन निगम को मलयालम अभिनेता सरजानो खालिद द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था , जिन्होंने मलयालम फिल्म 'बिग ब्रदर' में मोहन लाल के साथ अभिनय किया था. 'कोबरा' की शूटिंग फिलहाल चेन्नई में हो रही है और टीम यूरोप और रूस में अपने आगामी कार्यक्रम की शूटिंग करने की योजना बना चुके है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 'कोबरा' के लिए जब कलाकारों का चयन किया जा रहा था तो चियान विक्रम को इस फिल्म के लिए चुना गया, 'केजीएफ' प्रसिद्ध श्रीनिधि शेट्टी , पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान, लोकप्रिय निर्देशक केएस रविकुमार और कई अन्य शामिल हैं. ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान फिल्म के लिए संगीत की प्रस्तुति देंगे, जबकि छायांकन शिवाकुमार विजयन द्वारा संभाला जाएगा . फिल्म, जिसे ललित कुमार द्वारा सेवन स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले निर्मित किया गया है , कथित तौर पर एक बहुभाषी होगी जो तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है.

मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना

bb Kanada 7 : किशन बिलागली ने कीचा सुदीप को डेडिकेट किया डांस

अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -