आखिर क्यों ट्वीटर पर ट्रोल हुई सामंथा अक्किनेनी, जानें पूरी कहानी
आखिर क्यों ट्वीटर पर ट्रोल हुई सामंथा अक्किनेनी, जानें पूरी कहानी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी हस्ती सामंथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं सामंथा अक्किनेनी इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं, और नियमित रूप से जिम हिट करने के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार तमिल फिल्म 'सुपर डीलक्स' में देखा गया था, और अब वह अपनी तेलुगु फिल्मों में व्यस्त हैं. सुपर बाउल हैलफाइम शो 2020 में जेनिफर लोपेज और शकीरा के प्रदर्शन से भव्य अभिनेत्री को बेहद ख़ुशी हुई है वहीं सामंथा अक्किनेनी ने इसे अपने इंस्टग्राम पर शेयर भी किया जंहा फैंस ने उनको ट्रोल कर दिया. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जेनिफर लोपेज और शकीरा को सुपर बाउल स्टेज पर झूमते हुए देखकर, सामंथा अक्किनेनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से दो दिव्यांगों के स्क्रीनशॉट शेयर किए और टिप्पणी की, "कोई भी उसे मौसी कहना चाहता है? .... मैं फिर से हिम्मत करती  हूं." " दो खूबसूरत महिलाओं, जेनिफर लोपेज और शकीरा ने सुपर बाउल हैलफाइम शो 2020 में अपने प्रदर्शन के साथ जलवा बिखेरा, जो बीते रविवारयानी  को मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में हुआ. जंहा इस शो ने 100 मिलियन से अधिक व्यूज अर्जित किए हैं और यह पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच, सामन्था अक्किनेनी अपनी अगली तेलुगु रिलीज़ फिल्म 'जानू' के लिए तैयार हो रही है, जो सुपर हिट तमिल फिल्म '96' की रीमेक है जिसमें विजय सेतुपति और त्रिशा मुख्य भूमिका में थे. सामंथा अक्किनेनी मूल फिल्म में त्रिशा द्वारा निभाई गई भूमिका निभा रही हैं, जबकि शारवानंद तमिल संस्करण में विजय सेतुपति द्वारा निभाई गई भूमिका निभा रहे हैं.

मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना

bb Kanada 7 : किशन बिलागली ने कीचा सुदीप को डेडिकेट किया डांस

अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -