श्रुति हासन बनीं 'राधा', करवाया शानदार फोटोशूट
श्रुति हासन बनीं 'राधा', करवाया शानदार फोटोशूट
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी खूबसूरत अभिनेत्री Shruti हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने शानदार फोटोशूट के जरिए अपने फैन्सों का दिल जीत लिया है वहीं फोटोग्राफर जी वेंकेट राम ने 2020 के अपने कैलेंडर का अनावरण किया. इस कैलेंडर शूट के लिए उन्होंने 19वीं सदी के बेहतरीन आर्टिस्ट राजा राम वर्मा की पेटिंग्स को चुना. इस शूट के लिए फोटोग्राफर ने फिल्म इंडस्ट्री की 12 जानी-मानीं हस्तियों को चुना. इन एक्ट्रेसेस में सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन, साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन के नाम शामिल हैं. इनके अलावा, साउथ की एक्ट्रेस नादिया, एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन खूशबू सुंदर, भरतनाट्यम डांसर शोभना और प्रियदर्शिनी गोविंद के नाम भी शामिल हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं, इसमें तमिल स्टार ऐश्वर्या राजेश, पूर्व मलयाली एक्ट्रेस लिसी लक्ष्मी और एक्ट्रेस प्रोड्यूसर लक्ष्मी मंचू के नाम शामिल हैं. इन सभी ने जी वेंकेट राम के 2020 के कैलेंडर के लिए राजा रवि वर्मा की पेटिंग्स को रिक्रिएट किया है. बता दें, यह कैलेंडर मनी रतनम  की पत्नी सुहासिनी के चेरिटेवल ट्रस्ट 'नाम' के लिए किया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साउथ एक्ट्रेस सामंथा  ने 2020 के कैलेंडर की इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

 

उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए फोटोग्राफर जी वेंकेट राम के लिए एक नोट भी लिखा. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "'नाम' के लिए राजा राम वर्मा के काम को रिक्रिएट करने के लिए आपके साथ काम करके अच्छा लग रहा है. इस सार्थक परियोजना का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं."

एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद, इस एक्टर ने कहा- 'दुनिया को अलविदा'

ईद के बाद सिनमा घरों में धमाल मचाएगी इस साउथ एक्टर की मूवी 'कोबरा'

आखिर क्यों ट्वीटर पर ट्रोल हुई सामंथा अक्किनेनी, जानें पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -