रुद्रपुर सिडकुल की ब्रिटानिया कंपनी में लगी खतरनाक आग, हुआ ये हाल
रुद्रपुर सिडकुल की ब्रिटानिया कंपनी में लगी खतरनाक आग, हुआ ये हाल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सिडकुल में बिस्कुट बनाने वाली ब्रिटानिया कंपनी में देर रात भीषण आग लगने से करोड़ों रुपए की हानि हो गई। मौके पर दमकल विभाग एवं SDRF की टीम ने जाकर आग बुझाने की कोशिश की। इसके बाद भी अभी तक वहां पर धुआं निकल रहा है तथा आग बुझाई नहीं जा सकी है।

सिडकुल चौक पर मौजूद ब्रिटानिया कंपनी में देर रात लगभग 2:00 बजे कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गई। खबर पर SDRF तथा दमकल विभाग की टीम ने जाकर आग बुझाने की कोशिश की, किन्तु आग इतने विकराल रूप में थी कि लगभग सात घंटे की मशक्कत के बावजूद भी और आग अभी तक बुझ नहीं सकी है। वही इसके चलते एडीएम, एसडीएम, एसएसपी तथा कई प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। दमकल विभाग की टीम अभी भी आग बुझाने की कोशिश में जुटी है। वहीं कंपनी के अफसर इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं।

वही दूसरी तरफ उत्तराखंड से एक दूसरी घटना सामने आई है जिसमे पौढ़ी की तहसील सतपुली में अग्निपथ योजना की जारी भर्ती के दौरान नाकाम होने से मायूस 23 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 23 अगस्त को युवक अग्निवीर भर्ती के लिए कोटद्वार गया था। उसका सेना भर्ती के लिए यह अंतिम वर्ष था। 24 अगस्त को भर्ती रैली में बाहर हो जाने की वजह से मायूस होकर उसने फांसी लगा ली।

भारत-पाक मुकाबले के पहले टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज़

सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी- बिना ट्रायल के लंबे वक्त तक बंदी बनाने की अनुमति नहीं:

अटल ब्रिज का उद्घाटन कर अपनी माँ से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, लिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -