अटल ब्रिज का उद्घाटन कर अपनी माँ से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, लिया आशीर्वाद
अटल ब्रिज का उद्घाटन कर अपनी माँ से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, लिया आशीर्वाद
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। कल उन्होंने अहमदाबाद में साबरमती नदी पर 'अटल ब्रिज' का उद्घाटन किया। इसके बाद प्रधानमंत्री अपनी माता हीराबा मोदी से मिलने के लिए गांधीनगर पहुंचे। रायसन इलाके स्थित उनके आवास पर पहुंचकर पीएम मोदी ने अपनी माँ से मुलाकात की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके छोटे भाई पंकज मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने देर शाम अपनी मां से मुलाकात की और अहमदाबाद में खादी उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनके साथ करीब आधा घंटा बिताया। 

बता दें कि पीएम मोदी आज भी कई कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। पीएम मोदी ने हाल ही में इस साल 18 जून को हीराबा मोदी से उनके 100 वें जन्मदिन के मौके पर मुलाकात की थी। इस अवसर पर पीएम मोदी ने अपनी माँ को समर्पित करते हुए एक ब्लॉग पोस्ट भी लिखा था। शनिवार के दौरे के बाद पीएम मोदी गांधीनगर के राजभवन के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने रात बिताई। वह रविवार को कच्छ और गांधीनगर में कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अहमदाबाद में खादी उत्सव कार्यक्रम के दौरान पैदल चलने वालों और साइकिल चालकों के लिए 'अटल ब्रिज' का शुभारम्भ किया। उन्होंने बाद में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। पीएम मोदी ने कहा कि, 'गांधीनगर और गुजरात ने अटल जी को बेहद प्यार दिया है। 1996 में अटल जी ने गांधीनगर से रिकॉर्ड वोटों के साथ लोकसभा चुनाव जीता था। यह पुल यहां के लोगों की तरफ से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि है।'

विदेश में हैं सोनिया-राहुल और प्रियंका.., इधर कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर मंथन करेगी CWC

'राहुल गांधी के आने से चीज़ें बिगड़ने लगी..', कांग्रेस के एक और 40 साल पुराने नेता ने छोड़ी पार्टी

लालू-तेजस्वी के खिलाफ ललन सिंह ने CBI को दिए अहम सबूत, मची हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -