Share:
भारत-पाक मुकाबले के पहले टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज़
भारत-पाक मुकाबले के पहले टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज़

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत आज यानि कि 28 अगस्त को चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के विरुद्ध करेगी। इस महामुकाबले से पहले भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना वायरस महामारी को मात देकर टीम से जुड़ गए हैं। 23 अगस्त को जब भारतीय टीम UAE के लिए रवाना हुई थी, तो राहुल द्रविड़ ने भारतीय दल का हिस्सा नहीं थे। 

बता दें कि 21 तारीख को द्रविड़ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। हेड कोच के संक्रमित पाए जाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वीवीएस लक्ष्मण अंतरिम कोच बनाया था। राहुल द्रविड़ के टीम से जुड़ने के बाद समझा जा रहा है कि लक्ष्मण वापस भारत लौटेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, 27 अगस्त शनिवार को राहुल द्रविड़ के UAE पहुंचने की संभावना थी। द्रविड़ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे, वहीं अंतरिम कोच वीवीएस लक्ष्मण भारत के लिए रवाना होंगे।  

बता दें कि 23 अगस्त को द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी देते हुए BCCI सचिव जय शाह ने प्रेस रिलीज में कहा था कि, 'टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ एशिया कप 2022 के लिए टीम के UAE जाने से पहले नियमित परीक्षण में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। द्रविड़ BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं। एक बार नेगेटिव COVID-19 रिपोर्ट आने पर वह टीम से जुड़ जाएंगे। टीम इंडिया 23 अगस्त 2022 को संयुक्त अरब अमीरात में इकट्ठा होगी।'

युवा लिंथोई चानाम्बाम ने इस गेम में जीता गोल्ड मेडल

डायमंड लीग जीतने के बाद नीरज ने व्यक्त की अपनी ये खास इच्छा

डिस्कस थ्रोअर Navjeet Dhillon डोप में हुई फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -