पानी के कारण हुआ खतरनाक विवाद, हुई मौत
पानी के कारण हुआ खतरनाक विवाद, हुई मौत
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले से एक हत्या की घटना सामने आई है। जहां पर एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई का तलवार से हमला कर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच सार्वजनिक कुएं पर पानी के पंप का उपयोग करने को लेकर झगड़ा हुआ तथा बात मारपीट तक पहुंच गई। तत्पश्चात, अपराधी पक्ष के लोगों ने अभिषेक शाहू एवं उसके घरवालों पर जानलेवा हमला किया। जिसमें अभिषेक गंभीर तौर पर घायल हो गया। उसे तुरंत ही नजदीक के चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां जांच के चलते चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वही इस हमले में मृतक अभिषेक के 70 वर्षीय पिता हरिओम, मां सरला (66) एवं उसका छोटा भाई सागर (35) को भी अपराधी ने घायल कर दिया। यह मामला बुधवार दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे के आसपास हुआ। खबर प्राप्त होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि अभिषेक शाहू (39) के मकान का निर्माण काम चल रहा है। वो मोटर पंप लगाकर कुएं से पानी निकाल रहा था इस के चलते अपराधी शुभम शाहू (21), दीपांशु शाहू, रजनी शाहू, करिश्मा शाहू का अभिषेक के साथ झगड़ा हो गया तथा बात मारपीट तक पहुंच गई। बीच बचाव करने आए मृतक अभिषेक के घरवालों पर भी हमला किया गया। 

पुलिस ने अपराधी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के पश्चात् से गांव में मातम परसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि मृतक के घरवालों का उपचार भी चिकित्सालय में चल रहा है। शव को पोस्टमार्टम के पश्चात् घरवालों को सौंप दिया जाएगा। 

T20 वर्ल्ड कप: नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम इंडिया में 3 बड़े बदलाव संभव, देखें संभावित प्लेइंग XI

पंचायत ने दी थूक चाटने की सजा, चौंकाने वाली है वजह

लक्ष्मी-गणेश के बाद अब उठी नोट पर आम्बेडकर की फोटो लगाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -